दुनिया

नशे में धुत यात्री ने पुलिस और फ्लाइट अटेंडेंट से की मारपीट, देखें VIDEO

यह घटना शनिवार रात करीब 8.15 बजे विमान के अंताल्या हवाईअड्डे पर पहुंचते ही हुई.

ईज़ीजेट (Easyjet) फ्लाइट में एक यात्री द्वारा जमकर हंगामा किया गया. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है. जिसमें एक यात्री पुलिस और एयरलाइन कर्मचारी से लड़ते हुए नजर आ रहा है. वीडियो में, हरे और सफेद धारीदार शर्ट (Celtic Football Club shirt) पहना एक यात्री चिल्लाते हुए विमान की छत पर मुक्का मारता है. इसके बाद अपनी सीट से उठकर खड़ा हो जाता है. फिर एक तुर्की पुलिस अधिकारी और महिला एयरलाइन कर्मचारी के साथ मारपीट करने लग जाता है, जबकि अन्य लोग इसे शांत करने में लगे रहते हैं. यह घटना शनिवार रात करीब 8.15 बजे विमान के अंताल्या हवाईअड्डे पर पहुंचते ही हुई.

यह भी पढ़ें

हालांकि बाद में इस यात्री को  विमान से उतार दिया जाता है. एक एयरलाइन यात्री ने कहा कि फुटबॉल प्रशंसक पूरी उड़ान में परेशान कर रहा था, एक अन्य लड़के ने उस कहा कि वो सेल्टिक जर्सी के लिए अपमानजनक है, तभी उसने अपना आपा खो दिया.’ एक अन्य यात्रियों ने कहा कि वह पूरी उड़ान के दौरान शराब पी रहा था.

ईज़ीजेट ने द डेली रिकॉर्ड से पुष्टि की कि 20 अप्रैल को अंताल्या की एक उड़ान में एक यात्री द्वारा खूब हंगामा किया गया. ईज़ीजेट ने कहा, ईज़ीजेट के चालक दल को सभी स्थितियों का आकलन और मूल्यांकन करने और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए जल्दी और उचित रूप से कार्य करने के लिए प्रशिक्षित किया गया है. यात्रियों के साथ किसी भी समय समझौता नहीं किया जाता है. हालांकि ऐसी घटनाएं दुर्लभ हैं, हम उन्हें बहुत गंभीरता से लेते हैं और अपमानजनक या धमकी भरे व्यवहार को बर्दाश्त नहीं करते हैं. हमारे सभी ग्राहकों और चालक दल की सुरक्षा और भलाई हमेशा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है.”

यह भी पढ़ें :-  उत्तरी इज़रायल में हिज़बुल्ला का बड़ा हमला, 10 रॉकेट दागे

ये भी पढ़ें- दोस्त के पालतू कुत्ते के साथ खेल रही थी महिला, अचानक हमला कर गाल से नोंच लिया मांस

Video : म्यांमार और विद्रोही गुटों के बीच गहराया संकट, विद्रोहियों से हार रही सेना?

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button