देश

राहुल गांधी ने जिस चप्पल को सिला उसके लिए रामचैत मोची को मिल रही है मुंहमांगी कीमत, दाम जानकर हो जाएंगे हैरान


नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने हाल ही में सुल्तानपुर में मोची रामचैत से मुलाकात की थी. इस दौरान उन्होंने उनके साथ बैठकर चप्पल सिले थे. बाद में राहुल गांधी की तरफ से रामचैत के लिए सिलने की मशीन भेजी गयी थी. अब रामचैत के पास लोगों के फोन आ रहे हैं. लोग उनसे राहुल गांधी के द्वारा सिली गयी चप्पल के बदले मुंहमांगी रकम देने की बात कर रहे हैं. The Hindkeshariके साथ बात करते हुए रामचैत ने बताया कि किस तरह से राहुल गांधी के उनकी दूकान पर आने के बाद से उनकी जिंदगी में परिवर्तन हुए हैं. 

रामचैत ने कहा कि उनके पास फोन कॉल्स आ रहे हैं जिसमें पहले लोगों ने 5 लाख रुपये देने की बात कर रहे थे. हालांकि अब 10 लाख रुपये तक भी देने के लिए लोग तैयार हैं. हालांकि उन्होंने कहा कि वो उस चप्पल को नहीं बेचेंगे. उन्होंने कहा कि अब लोग उनकी दूकान पर आकर कार रोकते हैं. कई बार बसें भी रूक जा रही है और लोग कह रहे हैं यही हैं जिनकी दूकान पर राहुल गांधी आए थे.हर कोई जानना चाहते हैं कि रामचैत कौन हैं. रामचैत ने बताया कि राहुल गांधी जी का फोन भी उनके पास आया था उन्होंने पूछा कि हमें कोई परेशानी तो नहीं है. 

यह भी पढ़ें :-  PM मोदी और प्रणब मुखर्जी के बीच था 'अजीब' रिश्ता : नई किताब पर चर्चा के बीच The Hindkeshariसे बोलीं शर्मिष्ठा मुखर्जी

बताते चलें कि हाल ही में राहुल गांधी एक मानहानि मामले में सुल्तानपुर की एमपी/एमएलए कोर्ट में पेश हुए थे. कोर्ट से निकलने के बाद एयरपोर्ट जाते हुए वे मोची रामचैत की दुकान पर रुके थे. राहुल गांधी ने इस दौरान मोची से बातचीत की थी और उनका हालचाल भी जाना था.

कांग्रेस ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, ”नेता विपक्ष राहुल गांधी ने रास्ते में गाड़ी रुकवाकर मोची का काम करने वाले परिवार से मुलाकात की. हम इन मेहनतकश लोगों के अधिकारों के लिए लगातार लड़ रहे हैं, सड़क से संसद तक इनकी आवाज बुलंद कर रहे हैं. इनका वर्तमान सुरक्षित और भविष्य खुशहाल बनाना ही हमारा लक्ष्य है.” बाद में राहुल गांधी ने उनके लिए एक सिलाई मशीन भेजी थी. 

ये भी पढ़ें-:

नेताजी कब तक बनाएंगे जाति को सियासी हथियार? संसद में एक बयान पर क्यों इतना हंगामा


Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button