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Spicejet के टॉयलेट में फंसा यात्री, कर्मचारी ने नोट लिखकर कही ये बात…

स्पाइसजेट ने यात्री को हुई असुविधा के लिए खेद व्यक्त किया है और माफी मांगी है.

स्पाइसजेट की फ्लाइट में एक पैसेंजर टॉयलेट में फंस गया. इसके चलते स्पाइसजेट के कर्मचारियों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. दरअसल, दरवाजे के लॉक होने के कारण यात्री को टॉयलेट के अंदर ही रहना पड़ा. ऐसे में पैसेंजर को स्पाइसजेट के कर्मचारी ने टॉयेलेट पेपर पर एक नोट लिख कर पैसेंजर को घबराने को नहीं कहा. 

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दरअसल, स्पाइसजेट एयरलाइंस की मुंबई-बेंगलुरू फ्लाइट में एक यात्री के साथ कुछ ऐसा हुआ जो चर्चा का विषय बन गया. यात्री करीब 1.30 घंटे तक टॉयलेट में फंसा रहा. टॉयलेट के गेट में हुई तकनीकी खराबी के चलते गेट खुल नहीं रहा था. ऐसे में तमाम कोशिशों के बावजूद यात्री को टॉयलेट के अंदर ही रहना पड़ा.

प्राप्त जानकारी के अनुसार,  विमान ने जैसे ही उड़ान भरी, वैसे ही यात्री सीटबेल्ट खोलकर टॉयलेट में गया. ठीक उसी समय गेट में खराबी होने के कारण यात्री उसी में फंसा रहा. टॉयलेट के अंदर फंसने के कारण पैसेंजर घबराने लगा. ऐसे में स्पाइस जेट के कर्मचारी ने एक पेपर पर कर्मचारी को लिखा कि वो नहीं घबराए.

फंसे हुए कर्मचारी को क्रू के सदस्य ने लिखा- सर, हम दरवाजा खोलने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. तमाम कोशिशों के बावजूद दरवाजा नहीं खुल रहा है. ऐसे में आपसे निवेदन है आप कमोड पर आराम से बैठकर शांत रहें और खुद को सुरक्षित रखें. इंजीनियर के आते ही गेट खुल जाएगा, सोशल मीडिया पर यह पोस्ट काफी वायरल हो रहा है. इस पोस्ट को तमाम प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किए जा रहे हैं.

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बेंगलुरु में जैसे ही प्लेन की लैंडिंग हुई तब इंजीनियर की मदद से यात्री को टॉयलेट के बाहर से निकाला गया. बाहर निकलने के बाद यात्री को मेडिकल सुविधाएं दी गईं.

स्पाइसजेट ने यात्री को हुई असुविधा के लिए खेद व्यक्त किया है. साथ ही साथ यात्री से माफी भी मांगी है. कंपनी ने कहा है कि यात्री की परेशानी को देखते हुए उसे पूरा हवाई किराया वापस कर देगी.

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