देश

पारंपरिक कपड़ों में अयोध्या पहुंचे अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, आलिया-रणबीर समेत ये फिल्मी सितारे, देखें फर्स्ट लुक

ये भी पढ़ें-खत्म हो रहा 500 साल का इंतज़ार, अयोध्या में आज विराजेंगे प्रभु श्रीराम | Live Updates | देखें स्पेशल कवरेज

अमिताभ बच्चन

सफेद कुर्ता-पायजामा पहने बॉलीवुड के सुपस्टार अमिताभ बच्चन को सोमवार सुबह अयोध्या के लिए रवाना होने से पहले मुंबई एयरपोर्ट के बाहर देखा गया. 

रजनीकांत और धनुष

भव्य राम मंदिर के उद्घाटन से एक दिन पहले साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत अपने दामाद धनुष के साथ अयोध्या के लिए रवाना हुए. जब एक्टर फ्लाइट लेने के लिए चेन्नई हवाई अड्डे पर पहुंचे तो उनके फैंस का वहां हुजूम उमड़ पड़ा. 

रणदीप हुडा-लिन लैशराम

न्यूली वेड कपल रणदीप हुडा और लिन लैशराम अयोध्या के लिए रवाना हने से पहले हवाई अड्डे के बाहर देखा गया. रणदीप ने  मीडिया के साथ “जय श्री राम” के नारे भी लगाए. उद्घाटन के बारे में पूछे जाने पर एक्टर रणदीप हुडा ने कहा, “यह भारत के लिए  बड़ा दिन है.”

अनुपम खेर

‘कश्मीर फाइल्स’ एक्टर अनुपम खेर अयोध्या जाने से पहले रविवार को एयरपोर्ट पर पहुंचे. एक्टर ने फ्लाइट के अंदर हाथ में भगवा राम ध्वज अपने हाथ में लिए हुए एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया. उन्होंने कहा, “मैं सभी राम भक्तों के साथ अयोध्या पहुंचा हूं. फ्लाइट में  अपार भक्ति का माहौल था. हम धन्य हैं, हमारा देश धन्य है! जय श्री राम!” 

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ अयोध्या रवाना होने से पहले मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए. पारंपरिक कपड़ों में जहां आलिया बहुत ही खूबसूरत लगीं तो वहीं रणबीर भी धोती-कुर्ता में बहुत हेंडसम लग रहे थे. दोनों की जोड़ी देखती ही बन रही थी.

विक्की कौशल- कैटरीना कैफ

 एक्टर विक्की कौशल अपनी पत्नी कैटरीना कैफ के साथ और एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित को उनके पति श्रीराम नेने के साथ अयोध्या के लिए फ्लाइट लेने से पहले पारंपरिक कपड़ों में मुंबई हवाई अड्डे के बाहर देखा गया. दोनों कपल ने हाथ जोड़कर पैपराजी का अभिवादन किया.

Latest and Breaking News on NDTV

कंगना रनौत

‘क्वीन’ एक्ट्रेस कंगना रनौत रविवार को अयोध्या पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने अयोध्या के एक मंदिर में सफाई अभियान में भी हिस्सा लिया. लाल और होल्डन रंग की रेशमी साड़ी में कंगना रनौत को हनुमान गढ़ी मंदिर में झाड़ू लगाते देखा गया.उन्होंने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया,  “अयोध्या को दुल्हन की तरह सजाया गया है. कई जगहों पर भजन और यज्ञ का आयोजन किया जा रहा है. ऐसा लग रहा है जैसे हम ‘देव लोक’ में पहुंच गए हैं… जो लोग आना नहीं चाहते उनके बारे में हम कुछ नहीं कह सकते… अभी अयोध्या में आकर अच्छा लग रहा है.”

ये भी पढ़ें-सिर्फ 84 सेकंड के शुभ मुहूर्त में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा, पढ़ें पूरा कार्यक्रम

यह भी पढ़ें :-  Election Results 2023 Live Updates : "मेरी हाइट का मजाक उड़ाते थे पर अब..."MP के रुझानों में बीजेपी की बंपर जीत पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का प्रियंका गांधी पर पलटवार

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button