देश

"तुरंत माफी मांगें" : बीजेपी ने आतिशी को इस वजह से भेजा मानहानि का नोटिस

आतिशी ने दावा किया था कि बीजेपी ने उनसे अपनी पार्टी में शामिल होने के लिए संपर्क किया है.

नई दिल्ली:

बीजेपी (BJP) की दिल्ली इकाई ने आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की नेता और मंत्री आतिशी को मानहानि का नोटिस भेजा है. दरअसल, आतिशी ने कथित तौर पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दावा किया था कि बीजेपी ने उन्हें अपनी पार्टी में शामिल होने के लिए संपर्क किया है. उनके इस बयान पर बीजेपी ने उन्हें मानहानि का नोटिस भेजा है. दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने मीडिया को बताया कि उन्होंने आतिशी को नोटिस भेजा है और उनसे सार्वजनिक माफी की मांग की है.

यह भी पढ़ें

उन्होंने कहा, “आतिशी (Athishi) इसका कोई सबूत नहीं दे पाई हैं कि उनसे किसने, कब और कहां संपर्क किया था. दिल्ली में आम आदमी पार्टी संकट के दौर से गुजर रही है और इस वजह से वो इस तरह के बेबुनियाद इल्ज़ाम लगा रहे हैं. लेकिन हम उन्हें इससे बचकर नहीं जाने देंगे.” 

मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में आतिशी ने कहा था, “बीजेपी ने एक बहुत करीबी के जरिए मुझसे संपर्क किया है. उन्होंने मुझे बीजेपी में शामिल होने के लिए कहा है और कहा कि ऐसा करने से मेरा राजनीतिक करियर बच जाएगा. उन्होंने धमकी दी है कि अगर मैं पार्टी नहीं छोड़ती हूं तो ईडी एक महीने के अंदर मुझे भी गिरफ्तार कर लेगी.”

उन्होंने यह भी दावा किया उनके अलावा तीन अन्य आप नेताओं – दिल्ली से मंत्री सौरभ भारद्वाज, आप सांसद राघव चड्ढा और पार्टी विधायक दुर्गेश पाठक को भी आने वाले कुछ महीनों में गिरफ्तार किया जा सकता है. उन्होंने कहा था कि जिस व्यक्ति ने बीजेपी की ओर से उनसे संपर्क किया था, उन्होंने कहा था कि “सत्तारूढ़ पार्टी ने आप में सभी को कुचलने का मन बना लिया है.”

यह भी पढ़ें :-  "कोई मनी ट्रेल स्थापित नहीं हुआ लेकिन फिर भी..." : आतिशी ने प्रवर्तन निदेशालय को घेरा

आतिशी ने कहा था, “पहले उन्होंने आप के सभी नेताओं को जेल में बंद किया. सत्येंद्र जैन, मनीष सिसोदिया, संजय सिंह और अब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी गिरफ्तार कर लिया है. बीजेपी का प्लान आने वाले 2 महीनों में 4 अन्य आप नेताओं को अरेस्ट करने का है. वो मुझे, सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक और राघव चड्ढा को गिरफ्तार करेंगे.” बता दें कि संजय सिंह को अदालत से बेल मिल गई है और उन्हें आज रिहा कर दिया जाएगा. 

वीरेंद्र सचदेवा ने आज दिल्ली की मंत्री को अपने दावों को साबित करने के लिए अपना फोन एक जांच एजेंसी को सौंपने की चुनौती दी है. दिल्ली बीजेपी के लीडर ने कहा कि पार्टी ने आतिशी को मानहानि का नोटिस भेजा है और उनसे कहा है कि वो अपना बयान वापस लें. बीजेपी ने आतिशी के दावों को “झूठा, अपमानजनक और मनगढ़ंत” बताया है. वकील ने कहा, यदि वो अपने दावों को साबित नहीं कर पाती हैं तो पार्टी कानूनी कदम उठाएगी.

यह भी पढ़ें : देश में लोकतंत्र के लिए बड़ा दिन” : संजय सिंह को जमानत मिलने पर AAP

यह भी पढ़ें : “मुझे BJP ज्वाइन करने का ऑफर मिला, AAP के चार नेताओं की होगी गिरफ्तारी “: आतिशी का दावा

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button