देश

राजस्‍थान विधानसभा चुनाव : सांसद राज्‍यवर्धन सिंह राठौड़ के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, दिखाये काले झंडे 

पार्टी ने झोटवाड़ा से सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ को चुनाव मैदान में उतारा है. (फाइल)

जयपुर :

भाजपा सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ (MP Rajyavardhan Singh Rathore) को उस समय काले झंडे दिखाए गए जब उन्होंने और उनके समर्थकों ने झोटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार शुरू किया. राठौड़ को काले झंडे दिखाने का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है. राठौड़ को कल जोबनेर में पूर्व मंत्री राजपाल सिंह शेखावत के समर्थकों ने काले झंडे दिखाए और ‘कर्नल कहना मान ले, बोरिया बिस्तर बांध ले ”और ‘झोटवाड़ा में एक ही नाम, राजपाल, राजपाल” के नारे लगाए. राठौड़ ने प्रदर्शनकारियों को मिठाई खिलाकर शांत करने की कोशिश की लेकिन प्रदर्शनकारी नहीं माने और उनके खिलाफ नारे लगाते रहे. 

यह भी पढ़ें

पूर्व मंत्री राजपाल सिंह शेखावत ने झोटवाड़ा विधानसभा सीट से विधायक थे और 2018 के विधानसभा चुनाव में हार गए थे. वह पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सरकार में कैबिनेट मंत्री थे. 

राजस्थान में 25 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं. भाजपा ने कुल 200 विधानसभा सीटों में से अब तक 41 सीटों पर उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी है. पार्टी ने झोटवाड़ा विधानसभा सीट से जयपुर ग्रामीण से सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ को चुनाव मैदान में उतारा है. 

राठौड़ ने यहां वैशाली नगर इलाके में झारखंड महादेव मंदिर से अपने अभियान की शुरुआत करते हुए लोगों को उनकी सेवा करने का आश्वासन दिया. 

राठौड़ ने अपना चुनावी प्रचार अभियान शुरू करने के बाद संवाददाताओं से कहा, ‘मैं अपनी आखिरी सांस तक निर्वाचन क्षेत्र की सेवा करूंगा. यह एक सेना अधिकारी, एक ओलंपियन और प्रधानमंत्री (नरेन्द्र) मोदी की टीम के एक सदस्य की प्रतिज्ञा है. राजस्थान मेरी मातृभूमि है और अब यह मेरी कर्मभूमि भी है.’

यह भी पढ़ें :-  केंद्रीय जांच एजेंसियों का आतंक, बिना नोटिस प्रदेश अध्यक्ष के ठिकानों पर छापे : CM अशोक गहलोत

राठौड़ द्वारा अपना चुनाव अभियान शुरू करने के तुरंत बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के विशेष कार्य अधिकारी (ओएसडी) लोकेश शर्मा ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर कहा, “इतनी बड़ी बड़ी बातें करने के बजाय, सांसद से विधायक प्रत्याशी बने राज्यवर्धन राठौड़ को अपना रिपोर्ट कार्ड जनता के बीच रखना चाहिए था. झोटवाड़ा कोई विदेश में नहीं है, इनके ही संसदीय क्षेत्र का भाग है. राठौड़ जी ने क्या किया क्षेत्र के लिए इतने साल, कहां है वो अमृत काल ? और पांच साल पहले आपकी ही पार्टी के विधायक यहां से थे.”

ये भी पढ़ें :

* ‘लाल डायरी’ की साजिश BJP मुख्यालय में रची गई थी : अशोक गहलोत

* वसुंधरा राजे की CM गहलोत संग तस्‍वीर वायरल, राजस्‍थान चुनाव से पहले निकाले जा रहे कई मायने

* “वन नेशन, वन इलेक्‍शन पर विपक्ष से सलाह नहीं लेना शक पैदा करता है” : The Hindkeshariराजस्थान के लॉन्च पर CM अशोक गहलोत

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button