जनसंपर्क छत्तीसगढ़

CG NEWS : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव राजिम विधानसभा में केंद्रीय चुनाव कार्यालय का किया उद्घाटन…

CG NEWS : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव राजिम विधानसभा में केंद्रीय चुनाव कार्यालय का किया उद्घाटन…

गरियाबंद :- राजिम विधानसभा के केंद्रीय चुनाव कार्यालय का उद्घटन करने पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव मीडिया के सामने कई बयान दिए। प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय अध्यक्ष के बयान का कटाक्ष भी किया और साथ ही भूपेश बघेल पर भ्रष्टाचार को लेकर आरोप भी लगाए। प्रदेश अध्यक्ष साव ने कहा कि छत्तीसगढ़ को कांग्रेस ने भ्रष्टचार का गढ़ बना दिया है।

विकास के सारे काम ठप्प है। पांच साल में कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को बदहाल बना दिया। प्रदेश की जनता अब बदलाव चाहती है। छत्तीसगढ़ सरकार किसानों को तरह-तरह से परेशान कर रही है।

कंकड़ पत्थर वाली वर्मी कंपोस्ट लेने मजबूर कर रही। बिजली कनेक्शन के नाम पर परेशान कर रही है। प्रदेश अध्यक्ष साव ने यह भी कहा कि टिकट घोषणा के बाद जरूर कुछ लोग नाराज है लेकिन यह पार्टी परिवार के बीच का मामला है।

इसे बात चीत कर सुलझा लेंगे। उन्होंने स्पष्ट कहा कि भाजपा एक परिवार है और परिवार में सुलह हो जाती है। हम सब मिलकर रोहित साहू को जिताएंगे। इसके साथ ही उन्होंने स्पष्ट कर दिया की टिकट बदलने की अब कोई संभावना नहीं है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज के बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा की बैज स्वयं सांसद है, लोकसभा के कार्यसूची जारी होगी तो लोकसभा के बहस और चर्चा के विषय में भी पता चल जाएगा।

अभी से किस बात की बौखलाहत है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के बयान पर भी कटाक्ष करते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि इंडिया सब का विवाद कांग्रेस ही लेकर आई है।।भारत नाम से कांग्रेस को शुरू से दर्द होता है। इन्हे न संविधान से मतलब है, न देश से मतलब है।

यह भी पढ़ें :-  रीपा में स्थित तेल मिल प्रोसेसिंग यूनिट से समूह की महिलाएं हो रही हैं सशक्त – Vartha 24

हमारे संविधान में भी लिखा है भारत आने इंडिया। उन्होंने कहा कि अब तो उन्हें सनातन से भी दर्द होने लगा है। सनातन के जिस प्रकार यह बयान दे रहे हैं उसे तो यही लगता है कि घमंडिया गठबंधन के एजेंडे में है की सनातन का अपमान करना सनातनियों का अपमान करना। भारतवासियों को अपमानित करना इनकी नियति बन गई है।

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button