देश

KCR के भतीजे के खिलाफ हैदराबाद पुलिस ने एक और केस दर्ज किया, नकदी और सोना लूट का आरोप

तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के भतीजे के खिलाफ लगातार मामले दर्ज हो रहे हैं.

हैदराबाद:

हैदराबाद पुलिस ने तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के भतीजे कल्वाकुंतला तेजेश्वर राव उर्फ ​​कन्ना राव के खिलाफ एक और मामला दर्ज किया है. इससे पहले बीते दिनों उन्हें जमीन हड़पने के मामले में गिरफ्तार किया गया था. एक सॉफ्टवेयर कर्मचारी की शिकायत पर व्यवसायी कन्ना राव और पांच अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. सॉफ्टवेयर कर्मचारी ने शिकायत की थी कि आरोपियों ने उन्हें एक गेस्ट हाउस में बंद कर दिया और उसके साथ मारपीट की.

यह भी पढ़ें

विजय वर्धन राव ने पुलिस को बताया कि उन्होंने 2018 में एक रिश्तेदार के साथ भूमि विवाद को सुलझाने में मदद के लिए कन्ना राव से संपर्क किया था. बिंदु माधुरी उर्फ ​​​​नंदिनी से यह जानने पर कि सॉफ्टवेयर कर्मचारी के पास नकदी और सोना है, कन्ना राव, नंदिनी और अन्य ने उसे एक गेस्ट हाउस में अवैध रूप से हिरासत में लिया. उसने आरोप लगाया कि उन्होंने उससे नकदी और सोना लूट लिया.

शिकायतकर्ता ने कहा कि कन्ना राव ने उन्हें धमकी दी और पुलिस अधिकारी भुजंग राव और एसीपी कट्टा सांबैया का नाम लेकर जबरन वसूली की. पुलिस ने अपहरण, जबरन वसूली और आपराधिक धमकी का मामला दर्ज किया और जांच शुरू की. 2 अप्रैल को, आदिबतला पुलिस ने जमीन हड़पने के आरोप में कन्ना राव को गिरफ्तार कर लिया.

कन्ना राव और 37 अन्य के खिलाफ पिछले महीने एक भूमि विवाद में रचाकोंडा पुलिस आयुक्तालय के तहत आदिबतला पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था. कन्ना राव और 37 अन्य के खिलाफ पिछले महीने एक भूमि विवाद के सिलसिले में रचाकोंडा पुलिस आयुक्तालय के तहत आदिबतला पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था. आरोप है कि कन्ना राव और अन्य लोगों ने मन्नेगुडा में दो एकड़ जमीन हड़पने की कोशिश की.

यह भी पढ़ें :-  तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2023: सुबह 11 बजे तक 20.64 फीसदी मतदान, पोलिंग बूथ पर भिड़े पार्टी कार्यकर्ता

पुलिस ने बंदोजू श्रीनिवास की शिकायत पर मामला दर्ज किया था कि आरोपी ने दो एकड़ जमीन पर कब्जा करने की कोशिश की थी. आदिबतला पुलिस ने कन्ना राव के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया था और भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत हत्या के प्रयास, आपराधिक अतिक्रमण, क्षति पहुंचाने, विस्फोटक पदार्थों का उपयोग करने और दंगा करने का मामला दर्ज किया था.

 

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button