देश

"मुसलमान हमारे हिंदुत्व ब्रांड का समर्थन करते हैं, BJP का हिंदुत्व उन्हें स्वीकार नहीं है": उद्धव ठाकरे

नई दिल्ली:

शिवसेना यूबीटी के नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने एक बार फिर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मुस्लिम समुदाय के लोग भी उनके हिंदुत्व का समर्थन करते हैं. वहीं बीजेपी के हिंदुत्व का विरोध करते हैं. क्योंकि बीजेपी का हिंदुत्व मुस्लिमों के घरों को जलाता है. मुंबई में कार्यकर्ताओं की एक सभा को संबोधित करते हुए,  ठाकरे ने कहा, “मुस्लिम समुदाय हमारे साथ आ रहा है.”

यह भी पढ़ें

उद्धव ठाकरे ने कहा कि मैं उनसे पूछता हूं कि क्या आप नहीं जानते कि मैं शिव सेना का पार्टी प्रमुख और ‘हिंदू हृदय सम्राट’ का बेटा हूं.” .मैं खुद एक कट्टर हिंदू हूं तो आप मेरे साथ क्यों आ रहे हैं? वे कहते हैं कि हमें पता चल गया है कि आपके हिंदुत्व और बीजेपी के हिंदुत्व में अंतर है. आपका हिंदुत्व हमारे घर में चूल्हा जलाता है और बीजेपी का हिंदुत्व हमारे घरों को जला देता है. उन्होंने आगे कहा कि राम हमारे हृदय में हैं और यही हमारा हिंदुत्व है और हम देशभक्त हिंदू हैं.

ठाकरे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने आगामी लोकसभा चुनाव में पूर्वी राज्य के मतदाताओं को लुभाने के लिए बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न से सम्मानित किया. उद्धव ठाकरे ने कहा, “पहले इस बात पर नियम थे कि कितने लोगों को भारत रत्न दिया जा सकता है और किसे और कब दिया जा सकता है. पीएम नरेंद्र मोदी के मन में जो आ रहा है, उसे दे रहे हैं. “

यह भी पढ़ें :-  लोकसभा चुनाव में BJP की 370, राजग की 400 से अधिक सीट पर होगी जीत : अमित शाह

ये भी पढ़ें-:

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button