देश

“मेरे इलाके में तेंदुए का खौफ है”, अपनी बहादुरी से तेंदुए को पकड़वाने वाले बच्चे ने The Hindkeshariसे कहा

मुंबई:

महाराष्ट्र (Maharashtra) के मालेगांव का एक बच्चा मोहित अहीरे इन दिनों चर्चा में है. तेंदुए के सामने मोहित की बहादुरी की तस्वीर सोशल मीडिया (Social media) में तेजी से वायरल हो रही है. लोग मोहित की बहादुरी और सूझबूझ की तारीफ कर रहे हैं. The Hindkeshariने मोहित से बात की है. मोहित सातवीं कक्षा में पढ़ता है. मोहित की बहादुरी की बदौलत ही तेंदुआ पकड़ा गया. तेंदुआ मालेगांव के एक मैरिज लॉन दफ़्तर में घुस गया था. तेंदुआ मोहित के पिता उस जगह पर वॉचमैन का काम करते हैं. 

यह भी पढ़ें

मोहित ने बताया कि मैं सुबह 7 बजे के करीब वहां पहुंचा था. उसी समय मेरे पापा नहाने के लिए चले गए और मैं वहीं खड़ा था. उसके कुछ देर बाद मैंने देखा कि लोग भाग रहे हैं. लोग भागो-भागा चिल्ला रहे थे. मैंने उनकी बातों पर ध्यान नहीं दिया. इसी बीच ऑफिस में तेंदुआ आ गया. मुझे लगा कि कोई कुत्ता आया है. लेकिन जब मैंने देखा तो वो तेंदुआ था. जब मैंने तेंदुआ को देखा तो मैंने दरवाजे को लगा दिया और मैं पापा के पास चला गया. तेंदुआ के पीछे उसे पकड़ने के लिए 2 पुलिस वाले भी आ गए थे. 

मोहित ने बताया कि वो गेम खेल रहा था और मुझे लगा कि कोई कुत्ता आया है. मैंने पहले तेंदुआ को देखा नहीं था. मेरे इलाक़े में तेंदुए का ख़ौफ़ है. मुझे बहुत ख़ुशी है कि लोग तारीफ़ें कर रहे हैं. बताते चलें कि मोहित की बहादुरी की चर्चा हर तरफ हो रही है.

यह भी पढ़ें :-  इंसानियत शर्मसार! ठीक से नहीं बना पाईं खाना तो दादी को पोते ने बीवी के साथ मिलकर बेरहमी से पीटा, VIDEO वायरल

ये भी पढ़ें-: 

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button