देश

"कोशिश करने वालों की हार नहीं होती": इजरायली राजदूत, आनंद महिंद्रा ने कुछ यूं की उत्तराखंड रेस्क्यू टीम की तारीफ

ये भी पढ़ें-“किसी भी सुरंग से निकलना मुश्किल…”: उत्तरकाशी में 41 मजदूरों के सफल रेस्क्यू पर आनंद महिंद्रा

रेस्क्यू टीम को बधाई-RBI गवर्नर

आरबीआई गवर्नर शक्तिकांत दास ने एक्स पर ट्वीट कर कहा कि जहां इच्छाशक्ति और दृढ़ संकल्प है, वहां सुरंग के आखिर में प्रकाश है. शक्तिकांत दास ने कहा कि बचाव कार्य में लगी एजेंसियों, रैट माइनर्स और सुरंग में फंसे 41 मजदूरों ने एक बार फिर इसे बता दिया है, इसके साथ ही उन्होंने बचाव दल को बधाई दी.

17 दिन से कड़ी मेहनत करने वालों का धन्यवाद-आनंद महिंद्रा

मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने एक्स पर ट्वीट कर कहा कि बचाव दल ने बता दिया है कि किसी भी सुरंग से बाहर निकलना मुश्किल नहीं है. इन लोगों ने सभी भारतीय लोगों का उत्साह बढ़ाया है. उन्होंने मजदूरों को निकालने के लिए 17 दिनों से कड़ी मेहनत कर रहे लोगों को धन्यवाद दिया. उन्होने कहा कि मेहनत और प्रार्थना एक साथ मिल जाएं तो कोई भी टास्क असंभव नहीं.

कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती-इजरायली राजदूत

यह भी पढ़ें :-  सिर्फ दिल्‍ली ही नहीं, पंजाब से बंगाल की खाड़ी तक फैला काला धुंध, NASA ने दिखाई तस्वीरें

भारत में इजरायल के राजदूत नाओर गिलोन ने एक्स पर ट्वीट कर कहा कि कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड टनल रेस्क्यू ऑपरेशन में अपना 100% योगदान देने वाले सभी नायकों को बधाई.  16 से ज्यादा दिनों तक सुरंग में फंसे  41 बहादुर लोगों ने बहुत हिम्मत दिखाई.

सैंड आर्टिस्ट का अनोखा सैल्यूट

ओडिशा के सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने भी बचाव कार्य में लगी रेस्क्यू टीम और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम पुष्कर धामी का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने ओडिशा के पुरी समुद्र तट पर अपनी आर्ट के जरिए उस बचाव टीम को सलाम किया, जिन्होंने उत्तराखंड सुरंग में फंसे 41 लोगों की जान बचाने के लिए दिन-रात काम किया.

NCP नेता ने बचाव दल को सराहा

एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल ने 41 मजदूरों को बाहर निकालने वाली राहत और बचाव कार्य में लगी टीम की सराहना की. साथ ही सभी मजदूरों को भी उनके आने वाली लाइफ के लिए शुभकामनाएं दीं. 


ये भी पढ़ें-बाहर निकले 41 मजदूर सुरक्षित, अब उत्तराखंड की सुरंग ढहने के कारण का लगाया जा रहा पता

यह भी पढ़ें :-  बिहार के बक्सर में नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस बेपटरी, एक की मौत; कई के घायल होने की संभावना

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button