देश

आतिशी के दावे पर केंद्रीय मंत्री का तंज-"आपके जैसे राजनीतिक कार्यकर्ता के लिए नो वैकेंसी"

आतिशी ने कहा कि भाजपा ने सोचा था कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आप बिखर जाएगी.

केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी ने मंगलवार शाम कहा कि भारतीय जनता पार्टी में कोई पद रिक्त नहीं है. ऐसे समय में जब पूरी आम आदमी पार्टी शराब घोटाले में फंसी हुई है, हम आतिशी को अपनी पार्टी में स्वीकार करके अपने लिए परेशानी पैदा नहीं करेंगे. हरदीप पुरी ने कहा कि हमारे पास आतिशी जैसे राजनीतिक कार्यकर्ता के लिए कोई पद रिक्त नहीं है. शहरी विकास मंत्री ने आतिशी के उस बयान को दृढ़ता से खारिज कर दिया, जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें आम आदमी पार्टी से भाजपा में शामिल होने के लिए दबाव डाला गया था.

यह भी पढ़ें

आतिशी ने कहा कि उन्हें बताया गया कि भगवा पार्टी ने आम आदमी पार्टी में सभी को कुचलने का मन बना लिया है. भाजपा की योजना अगले दो महीनों में चार और आप नेताओं को गिरफ्तार करने की है. वे मुझे, सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक और राघव चड्ढा को गिरफ्तार करेंगे. पिछले कुछ महीनों में AAP और भाजपा के बीच तनाव बढ़ गया है. विशेष रूप से केंद्रीय जांच एजेंसियों द्वारा कथित दिल्ली शराब उत्पाद शुल्क नीति घोटाले की जांच शुरू करने के बाद.

संजय सिंह को कथित घोटाले से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में अक्टूबर 2023 में गिरफ्तार किया गया था. छह महीने जेल में रहने के बाद उन्हें आज जमानत पर रिहा कर दिया गया. दिल्ली के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को भी एक अलग मामले में गिरफ्तार किया गया है. मनीष सिसोदिया भी जेल में हैं. हालांकि, सबसे बड़ी गिरफ्तारी 21 मार्च को हुई थी. ईडी द्वारा “किंगपिन” बताए गए मुख्यमंत्री केजरीवाल को दिल्ली उच्च न्यायालय द्वारा गिरफ्तारी से सुरक्षा देने से इनकार करने के बाद हिरासत में ले लिया गया था.

आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर फर्जी भ्रष्टाचार के मामले दर्ज करने और 19 अप्रैल से शुरू होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी नेताओं को परेशान करने के लिए ईडी जैसी केंद्रीय एजेंसियों का उपयोग करके बेईमानी करने का आरोप लगाया है. भाजपा ने इन दावों को खारिज कर दिया है और जोर देकर कहा है कि ईडी और आयकर अधिकारियों सहित अन्य एजेंसियां ​​स्वतंत्र रूप से और भ्रष्टाचार पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी के अनुरूप काम कर रही हैं. अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से आतिशी आप की लड़ाई में सबसे आगे रही हैं.

यह भी पढ़ें :-  राउज एवेन्यू कोर्ट ने शराब नीति मामले में के कविता की जमानत याचिका की खारिज

आतिशी ने कहा कि भाजपा ने सोचा था कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आप बिखर जाएगी, लेकिन रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में रैली के बाद, बीजेपी को लगता है कि चार नेताओं की गिरफ्तारी पर्याप्त नहीं थी. आतिशी ने घोषणा की कि उनके पास अंदरूनी जानकारी है कि ईडी उन्हें गिरफ्तार करने से पहले उनके घर और उनके रिश्तेदारों के घर पर छापा मार सकता है, लेकिन उन्होंने कहा, “हम केजरीवाल के सैनिक हैं,…भाजपा की धमकियों से नहीं डरेंगे.”

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button