देश

"हमने इज्जत दी थी, वो कमा रहे थे" : विश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान नीतीश का तेजस्वी पर आरोप

“अबकी बार सब दिन के लिए आए हैं. हम किसी का नुकसान नहीं करेंगे”- नीतीश कुमार

बिहार विधानसभा में विश्वास प्रस्ताव पर चर्चा हो रही है. इस दौरान बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने चर्चा में भाग लेते हुए कहा है कि हमने सदन में विश्वास मत का प्रस्ताव रखा, जिसपर विभिन्न नेताओं ने अपनी राय रखी है. हमने समाज के सभी वर्गों के लिए काम किया है. 7 निश्चय कार्यक्रम में सहयोग नहीं मिलने के कारण हम अलग हुए हैं. बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हम अपनी पुरानी जगह पर वापस लौट चुके हैं. चर्चा में भाग लेते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि 2005 से पहले बिहार में कुछ नहीं था. उस समय लोग घर से बाहर नहीं निकलते थे.

यह भी पढ़ें

नीतीश कुमार ने महागठबंधन में हमने बहुत ही ज्यादा मेहनत की, लेकिन अभी तक इसका कोई नतीजा नहीं निकला. नीतीश कुमार ने कहा हम अपनी पुरानी जगह पर आ चुके हैं, हम यहीं रहेंगे. हम सबके लिए काम करेंगे. समाज के सभी वर्गों के हित के लिए काम करेंगे. बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने चर्चा के दौरान कहा, इनके समय में क्या होता था, लालू राबड़ी राज में बिहार में क्या हुआ ये सबको पता है.

सीएम नीतीश कुमार ने कहा, अब हम अपनी पुरानी जगह आ गए हैं. अब चिंता मत कीजिए, अबकी बार सब दिन के लिए आए हैं. हम किसी का नुकसान नहीं करेंगे. आप सबके हित के लिए काम करेंगे. आप जिस कम्यूनिटी की बात करते हैं उनके लिए भी काम करते हैं करते रहेंगे. समाज के हर तबके का धयान रखेंगे. हम किसी के खिलाफ नहीं है हमको इज्जत दिए थे हमको पता चला ये कमा रहे हैं.

यह भी पढ़ें :-  कौन हैं बिहार के नए डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, जिन पर बीजेपी ने खेला बड़ा दांव!

सबको इधर-उधर करने के लिए लाख-लाख ले रहे थे, कहां से पैसा आया सबका जांच करवाएंगे. आपकी पार्टी ठीक नहीं कर रही. आपको कोई समस्या हो तो मिलिएगा, हम सबका ख्याल रखेंगे लेकिन राज्य के हित में काम होगा. सीएम नीतीश कुमार ने कहा, हमने इज्जत दी, वे कमा रहे थे.

इसे भी पढ़ें- नीतीश को ‘दशरथ’ समान मानते, उन्होंने भी ‘राम’ को मजबूरी में ही वनवास भेजा था : तेजस्वी यादव

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button