देश

कर्नाटक: लड़की ने ठुकराया प्रपोजल तो सिरफिरे आशिक ने चाकू से 7 बार गोदा, मौत

बेंगलुरु:

कर्नाटक (Karnataka) के हुबली में सनसनीखेज मामला सामने आया है. कॉलेज में दिनदहाड़े एमसीए (MCA) की एक छात्रा की चाकू मारकर हत्या कर दी गयी. जानकारी के अनुसार कॉलेज के एक पूर्व छात्र द्वारा कांग्रेस पार्षद की बेटी पर सात बार चाकू से वार किए जाने से उसकी मौत हो गई. हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस ने कहा कि आरोपी ने रिश्ते तोड़ लेने के कारण लड़की की हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें

कांग्रेस पार्षद निरंजन हिरेमठ की बेटी नेहा हिरेमठ हुबली में बीवी भूमरद्दी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी में मास्टर ऑफ कंप्यूटर एप्लीकेशन (MCA) के प्रथम वर्ष की छात्रा थी. अधिकारियों ने कहा कि वह अपने हमलावर फ़याज़ को जानती थी – जो उसके साथ कॉलेज में पढ़ता था, लेकिन बाद में कुछ समय के लिए उसने कॉलेज छोड़ दिया था. 

घटना का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

गुरुवार शाम करीब 5 बजे नेहा कैंपस के अंदर टहल रही थी तभी फैयाज उससे उलझ गया. सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि फयाज द्वारा उस पर हमला करने से पहले उनके बीच कुछ देर तक दोनों में बातचीत हुई. पहली बार चाकू लगने के बाद नेहा जमीन पर गिर जाती है और फैयाज उस पर कम से कम छह बार चाकू से वार करता है. घटना को अंजाम देने के बाद फयाज घटनास्थल से भागने लगता है जिसके बाद छात्र उसका पीछा करते हैं.

अपने आंसुओं को रोकते हुए, मृतक नेहा की मां ने कहा, “मैं उसे लेने आई थी और उससे फोन पर मेरी बात हुई थी. हमारी बातचीत के पांच मिनट के भीतर, यह घटना हो गई और किसी ने बताया कि उसे चाकू मारा गया है. मैंने अभी तक उसका चेहरा नहीं देखा है और मुझे अब भी विश्वास है कि हमारी बेटी जीवित है. मैं यह स्वीकार नहीं कर सकती कि वह चली गई है. हमने उसे इस उम्मीद के साथ कॉलेज भेजा था कि हम उसे मुस्कुराते हुए देखेंगे. 

 हुबली धारवाड़ की पुलिस आयुक्त रेणुका सुकुमार ने कहा कि नेहा को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उन्होंने कहा, “आरोपी भाग गया था, लेकिन हमने उसे 90 मिनट के भीतर गिरफ्तार कर लिया. अन्य छात्रों ने हमें बताया है कि नेहा और आरोपी एक-दूसरे को जानते थे और एक साथ पढ़े थे.  आरोपी से पूछताछ होने के बाद हमें और पता चलेगा. 

यह भी पढ़ें :-  VIDEO: ये कोई फिल्म की शूटिंग नहीं है, कर्नाटक का ये गैंगवार आपके रोंगटे खड़े कर देगा

ये भी पढ़ें- :

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button