देश

यूपी: मेरठ में युवक को पीटने और उस पर पेशाब करने के आरोप में 4 गिरफ्तार

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक शख्स की पिटाई और उस पर पेशाब करने के मामले में तीन और लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इससे गिरफ्तारियों की कुल संख्या चार हो गई है. एक व्यक्ति को कल गिरफ्तार किया गया था. हमले का वीडियो व्यापक रूप से वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया था. पीड़ित पर 13 नवंबर को उस समय हमला किया गया, जब वो अपनी मौसी से मिलने गया था. उसने हाल ही में इंटरमीडिएट की परीक्षा दी थी.

यह भी पढ़ें

हमले की रात वो अपने घर नहीं लौट पाया था. अगली सुबह जब वो घायल हालत में लौटा, तो उसने अपने परिवार को पिटाई के बारे में तो बताया, लेकिन पेशाब करने की घटना के बारे में नहीं. कुछ दिन बाद वीडियो सामने आने पर उसने सब खुलासा किया.

वीडियो में लोगों को शराब पीते और पीड़ित को पीटते हुए देखा जा सकता है और फिर एक व्यक्ति ने उस पर पेशाब कर दिया. पीड़ित को उनसे वीडियो रिकॉर्ड नहीं करने की गुहार लगाते हुए सुना जा सकता है. उसके परिवार ने आरोप लगाया है कि हमलावरों में उसके दो दोस्त भी शामिल थे.

सात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है, जिनमें से चार की पहचान कर ली गई है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. लड़ाई का कारण अभी पता नहीं चल पाया है.

परिवार पहले जागृति विहार इलाके में रहता था, जहां पीड़ित अपने कुछ हमलावरों के संपर्क में आया. सात आरोपियों में से दो उसके दोस्त थे और बाकी दो परिचित थे. तीन संदिग्धों की अभी पहचान नहीं हो पाई है.

यह भी पढ़ें :-  कानपुर : मेडिकल कॉलेज में भर्ती 14 बच्चों के HIV पॉजिटिव होने की फैली अफवाह, आरोपी के खिलाफ जांच शुरू

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button