देश

"मनमोहक…": हेमंता बिस्वा सरमा ने कोलिया भोमोरा ब्रिज से हिमालय का भव्य दृश्य किया साझा

भोमोरा ब्रिज

नई दिल्ली: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने एक्स पोस्ट में असम के तेजपुर में कोलिया भोमोरा सेतु की तस्वीरें साझा कीं और अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “इतना सुंदर, इतना सुंदर, बिल्कुल वाह जैसा लग रहा है!” CM ओर से शेयर की गई तस्वीरों में प्रकृति की खूबसूरती दिख रही है.

यह भी पढ़ें

उन्होंने एक्स पर पोस्ट कर लिखा, “कितना भव्य दृश्य है! सर्दियों की सुबह कोलिया भोमोरा सेतु, तेजपुर से दिखाई देने वाला शक्तिशाली हिमालय… कम AQI और प्रदूषण मुक्त वातावरण, अरुणाचल-तिब्बत सीमा के पास स्थित शानदार पर्वत श्रृंखला के इस क्रिस्टल स्पष्ट दृश्य को गौतम डेका द्वारा कैप्चर किया गया है.”

कोलिया भोमोरा सेतु 1987 में ब्रह्मपुत्र पर बनाया गया था और यह उत्तरी तट पर सोनितपुर जिले के तेजपुर को नदी के दक्षिणी तट पर नागांव जिले के कालियाबोर से जोड़ता है. इस पुल का नाम असमिया जनरल कालिया भोमोरा फुकन के नाम पर रखा गया है. महज 3 किलोमीटर लंबा यह पुल सात पूर्वोत्तर राज्यों को देश के बाकी हिस्सों से जोड़ने में अहम भूमिका निभाता है.

पुल की सुंदरता के लिए सरमा ने ‘जस्ट लाइक अ वॉव’ ट्रेंड का इस्तेमाल किया, जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. यह न केवल मशहूर हस्तियों और एथलीटों के बीच बल्कि राजनेताओं के बीच भी लोकप्रियता हासिल कर रही है.

यह भी पढ़ें :-  1,000 निजी मदरसों को बंद करने की दिशा में काम किया जा रहा है: असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा

ये भी पढ़ें:- 
भारत ने फिलिस्तीन में इजरायली बस्तियों के खिलाफ संयुक्त राष्ट्र के प्रस्ताव का किया समर्थन

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button