देश

"तंत्र-मंत्र का चक्‍कर नहीं…", बदायूं SSP ने The Hindkeshariको बताया, कैसे हुआ मासूमों के हत्यारे साजिद का एनकाउंटर

बदायूं:

उत्‍तर प्रदेश के बदायूं में डबल मर्डर को अंजाम देने वाले साजिद को घटना के कुछ घंटों बाद पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया. बदायूं के एसएसपी आलोक प्रियदर्शी ने The Hindkeshariको बताया, “घटना के बाद दो बच्चों की नृशंस हत्या का अभियुक्त खून से लथपथ साजिद ऊर्फ जावेद मौके से भाग गया. पुलिस साजिद की तलाश में जुटी थी. इस बीच  साजिद हमें देखकर भागा.. हमारे ऊपर उसने फायरिंग की और मुठभेड़ में मारा गया.”

यह भी पढ़ें

कुछ लोग इस हत्‍याकांड को तंत्र मंत्र से भी जोड़कर देख रहे हैं, लेकिन एसएसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया, ” कोई तंत्र मंत्र का चक्‍कर नहीं है. हत्या के पीछे क्या वजह है इसकी जांच कर रहे हैं. साजिद के भाई जावेद की तलाश की जा रही है, जो हत्‍याकांड के बाद से फरार है. हम जल्‍द ही उसे गिरफ्तार कर लेंगे.”  

इस घटना के बाद परिजनों और ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया और बाइक में तोड़फोड़ की, और दुकानें भी तोड़ी गईं. आलोक प्रियदर्शी ने कहा, “अब इलाके में शांति है… यहां पुलिस फोर्स तैनात है. हम सोशल मीडिया पर भी नजर बनाए हुए है. साजिद ने बच्चों को मारा यह साफ है. उसका भाई जावेद मौके पर मौजूद था या नहीं इसकी जांच हम कर रहे हैं. एफआईआर में जावेद का नाम लिखा गया है.”

पुलिस व प्रशासन के अधिकारी मौके पर हैं और स्थिति को नियंत्रित करने का प्रयास किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि साजिद ने घर में घुसकर तीन सगे भाइयों आयुष, युवराज और आहान उर्फ हनी पर कुल्हाड़ी से हमला किया, जिसमें आयुष (12) और आहान उर्फ हनी (आठ) की मौत हो गयी, जबकि गंभीर रूप से घायल अवस्था में युवराज को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें :-  "न्यूजीलैंड जाने की जरूरत नहीं, लक्षद्वीप में सब कुछ है": केंद्रीय मंत्री

ये भी पढ़ें:- Exculsive: “पार्लर देखा… फिर बच्‍चों को लेकर छत पर चला गया”: मां संगीता ने The Hindkeshariको बताया- साजिद ने क्‍या-क्‍या किया

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button