देश

तिहाड़ जेल में बंद अरविंद केजरीवाल के "मैं आतंकवादी नहीं हूं" संदेश पर BJP ने किया पलटवार

अरविंद केजरीवाल दिल्ली की जनता के लिए काम करते रहे हैं और काम करते रहेंगे: आप

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जेल से भेजे एक संदेश में कहा है कि “मैं आतंकवादी नहीं हूं”. आप सांसद संजय सिंह ने आज मीडिया से बात करते हुए कहा, “अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों और देश के लोगों के लिए एक संदेश भेजा है, जिनके लिए उन्होंने एक बेटे, एक भाई की तरह काम किया. उनका संदेश है, ‘मेरा नाम अरविंद केजरीवाल है, और मैं आतंकवादी नहीं हूं.’ वहीं अरविंद केजरीवाल के इस संदेश पर बीजेपी की प्रतिक्रिया भी आई है.

यह भी पढ़ें

बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने कहा, “कोई भी उन्हें आतंकवादी नहीं कह रहा है. हम उन्हें भ्रष्ट कह रहे हैं. उन्होंने वरिष्ठ नागरिकों को पेंशन के लिए, गरीबों को राशन कार्ड के लिए, लोगों को साफ पानी और हवा के लिए रोने पर मजबूर किया है. उन्हें लूट करने से पहले इलाज के बारे में जानना चाहिए था।” जेल. कानून अपना काम कर रहा है.”

“जेल में केजरीवाल के साथ हो रहा गलत व्यवहार”: आप

संजय सिंह के मुताबिक तिहाड़ जेल में केजरीवाल से उनके परिवार और पंजाब के सीएम भगवंत मान की मुलाकात शीशे की दीवार खड़ी कर की जा रही है. संजय सिंह ने कहा कि सोमवार को भगवंत मान ने बताया कि उनकी अरविंद केजरीवाल से किस तरह मुलाकात कराई गई. जेल में अरविंद केजरीवाल के साथ हो रहे गलत व्यवहार को देखकर भगवंत मान भावुक हो गए. हम सबके लिए यह भावुकता और कष्ट देने की बात है. इससे देश में कोई अच्छा संदेश नहीं जा रहा है. अरविंद केजरीवाल के साथ जेल में हो रहे व्यवहार को देखकर देश के लोग कोई अच्छी धारणा नहीं बनाएंगे.

संजय सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के साथ जेल में जो कुछ भी हो रहा है, आम आदमी पार्टी उसकी निंदा करती है. यह कृत्य एक तानाशाही है. इस कृत्य से अरविंद केजरीवाल को तोड़ने की मंशा है, लेकिन वो टूटेंगे, झुकेंगे नहीं. अरविंद केजरीवाल हमेशा लड़े हैं और लड़ते रहेंगे. अरविंद केजरीवाल दिल्ली की जनता के लिए काम करते रहे हैं और काम करते रहेंगे.

यह भी पढ़ें :-  "कसाब के कसीदे पढ़ने हैं तो पाकिस्तान जाइये": 26/11 पर कांग्रेस नेता की टिप्पणी पर बोलीं प्रत्‍यक्षदर्शी 

ये भी पढ़ें-  “आरोपी ने सलमान खान के घर की 3 बार रेकी की, 5 गोलियां चलाईं”: मुंबई पुलिस

Video : श्रीनगर : झेलम नदी में यात्रियों से भरी नाव डूबी, कइयों के लापता होने की आशंका

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button