देश

मथुरा : यमुना एक्सप्रेसवे पर बस से टकराई कार में लगी आग, जिंदा जल गए 5 लोग

हादसे में 5 लोगों की आग में झुलस जाने के कारण मौत हो गई.

मथुरा:

यमुना एक्सप्रेसवे पर सोमवार को एक भीषण हादसे की खबर सामने आई है. यहां अनियंत्रित होकर एक बस डिवाइडर से टकरा गई, जिसकी वजह से पीछे से आ रही एक कार बस में जा घुसी. हादसे के दौरान बस और कार में भीषण आग लग गई. इस आग में 5 लोगों की जिंदा झुलस जाने के कारण मौत हो गई. यह घटना मथुरा के महावन थाना क्षेत्र के माइल स्टोन 117 पर हुई है.

यह भी पढ़ें

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) शैलेश पांडे ने बताया, “यमुना एक्सप्रेसवे पर हुई सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई है. यह घटना तब हुई जब आगरा से नोएडा जा रही एक बस नियंत्रण खो देने के कारण डिवाइडर से टकरा गई और फिर एक कार भी बस से टकरा गई और दोनों वाहनों में आग लग गई. पुलिस ने बताया कि बस में सवार यात्री भागने में सफल रहे, लेकिन कार में सवार लोग जल गए और उनकी मौत हो गई. 

Latest and Breaking News on NDTV

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक आधे घंटे बाद भी फायर ब्रिगेड घटना स्थल पर नहीं पहुंची थी. बाद में फायब्रिगेड मौके पर पहुंचे और आग को काबू किया गया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और घटना होने के कारण के बारे में अधिक जानकारी जुटा रही है. 

पिछले महीने, यमुना एक्सप्रेसवे पर दो बसों के आपस में टकरा जाने से कम से कम 40 लोग घायल हो गए थे. उत्तर प्रदेश में 6-लेन चौड़ा और 165.5 किमी लंबा एक्सप्रेसवे देश का छठा सबसे लंबा एक्सप्रेसवे है जो ग्रेटर नोएडा को आगरा से जोड़ता है.

यह भी पढ़ें :-  अंतरिक्ष से जुड़ी रक्षा क्षमता के लिए सशस्त्र बलों ने 25 हजार करोड रुपये की योजना बनाई: सीडीएस

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button