देश

दिवाली पर CM अरविंद केजरीवाल ने मनीष सिसौदिया, संजय सिंह के परिवार से की मुलाकात

नई दिल्ली: दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने मंत्री आतिशी के आवास पर पूर्व डिप्टी मनीष सिसोदिया की पत्नी और परिवार के सदस्यों से मुलाकात की. साथ ही उन्होंने सिसोदिया परिवार को दिवाली की शुभकामनाएं दीं. इसके बाद  CM केजरीवाल ने आप नेता संजय सिंह के आवास पर उनके परिवार के सदस्यों से भी मुलाकात की.

यह भी पढ़ें

CM केजरीवाल ने मुलाकात की तस्वीर शेयर कर लिखा, “आज दीपावली के अवसर पर मनीष जी और संजय जी के घर जाकर उनके परिवार से मिलकर त्योहार की ख़ुशियां बांटी. वक्त चाहे कितना भी कठिन क्यों ना हो, हम सब परिवार एकजुट हैं, एकसाथ हैं. हम सब सत्य की लड़ाई लड़ रहे हैं और अंत में जीत सत्य की ही होगी.

कथित शराब घोटाले में 9 मार्च को गिरफ्तार किए गए दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया शनिवार को अपनी बीमार पत्नी से मिलने के लिए छह घंटे की छुट्टी पर तिहाड़ जेल से बाहर आए. दिल्ली पुलिस शुक्रवार को राउज एवेन्यू कोर्ट की अनुमति के अनुसार पूर्व डिप्टी सीएम को उनकी पत्नी से मिलवाने लाई.  मनीष सिसोदिया ने अपनी पत्नी से एबी 17 मथुरा रोड पर मुलाकात की, यह परिसर वर्तमान में आधिकारिक तौर पर दिल्ली की मंत्री आतिशी को आवंटित है. यही पता पहले सिसौदिया को आवंटित किया गया था.

यह भी पढ़ें :-  Land for Job Scam : ED ने RJD अध्यक्ष लालू यादव से 10 घंटे तक की पूछताछ

हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका खारिज कर दी थी. उनकी पिछली जमानत अर्जी दिल्ली हाई कोर्ट के साथ-साथ ट्रायल कोर्ट ने भी खारिज कर दी थी. हालांकि, जून में उच्च न्यायालय ने उन्हें हिरासत में अपनी पत्नी से मिलने की अनुमति दे दी थी. 

ये भी पढे़ं:- 
‘अगर बड़े देश बिना किसी परिणाम के…’: जस्टिन ट्रूडो अपने आरोपों पर अडिग

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button