देश

"मेरे पीछे 8 साल से हैं': CM अरविंद केजरीवाल का मोदी सरकार पर आरोप

सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी और मोदी सरकार पर बदले की राजनीति का आरोप लगाया है.

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने केंद्र की मोदी सरकार (Modi Government)पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि बीते आठ सालों से मुझे झूठे केसों में फंसाने की कोशिश की जा रही है. केजरीवाल ने सोमवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पहले ट्विटर) पर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी. केजरीवाल ने लिखा, “यह घटना साल 2015 की है. मोदी सरकार 2015 से मुझे झूठे केसों में फंसाने की कोशिश कर रही है. लोगों पर तरह तरह के दबाव बनाए जा रहे हैं.” 

यह भी पढ़ें

दरअसल, आम आदमी पार्टी के कई नेता किसी न किसी मामलों में सीबीआई या ईडी की जांच का सामना कर रहे हैं. आप के तीन प्रमुख नेता इस समय जेल में हैं. दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया दिल्ली के शराब नीति केस में 26 फरवरी से जेल में हैं. इसके अलावा हाल ही में आप सांसद संजय सिंह भी गिरफ्तार कर लिए गए. वहीं, दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री रहे सत्येंद्र जैन भी मनी लॉन्ड्रिंग केस में जेल में हैं. आम आदमी पार्टी आरोप लगा चुकी है कि उसके नेताओं को झूठे मामलों में फंसाया गया है. राजनीतिक दुश्मनी निकाली जा रही है.

बता दें कि 2013 में दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार पहली बार बनी थी. पार्टी बनने के 10 साल के अंदर ही आम आदमी पार्टी को राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा मिल चुका है. आप आरोप लगा चुकी है कि उनकी पार्टी के इतनी तेजी से बढ़ने की वजह से बीजेपी डरी हुई है.

यह भी पढ़ें :-  भाजपा ने भगवान राम का यह कहकर अपमान किया कि वह उन्हें ‘‘लाई’’,राम हमेशा से हैं: अखिलेश यादव

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button