देश

"कांग्रेस समझ गई है ये चला-चली की बेला है…" : छत्तीसगढ़ में पीएम मोदी का तंज

खास बातें

  • “छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के कुशासन की समाप्ति का जयघोष हो रहा”
  • हर तरफ एक ही गूंज है – 3 दिसंबर को भाजपा आवत है- PM मोदी
  • “मुख्यमंत्री को महादेव सट्टेबाजी घोटाले में से कितना पैसा मिला?”

मुंगेली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ के मुंगेली में विजय संकल्प महारैली को संबोधित करते हुए एक बार फिर कांग्रेस सरकार पर हमला किया. पीएम मोदी ने कहा कि आज जब मैं मुंगेली आया हूं, महामाया माई की इस धरती पर आया हूं, तो पूरे छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के कुशासन की समाप्ति का जयघोष हो रहा है. प्रथम चरण के मतदान से ये स्पष्ट हो गया है कि कांग्रेस छत्तीसगढ़ से जा रही है. कांग्रेस समझ गई है ये चला-चली की बेला है…!

यह भी पढ़ें

पीएम मोदी ने कहा, “प्रथम चरण में भाजपा के पक्ष में भारी मतदान करने के लिए मैं छत्तीसगढ़ की जनता को हृदय से धन्यवाद देता हूं. आज मैं विशेष रूप से छत्तीसगढ़ की महिलाओं और युवाओं का आभार व्यक्त करना चाहता हूं. मैं उनके मजबूत फैसले को भाजपा के प्रति उनके विश्वास और लगाव को आदरपूर्वक नमन करता हूं. आप जो इस धूप में तप कर रहे हैं. मैं आपकी ये तपस्या बेकार नहीं जाने दूंगा. आपके इस तप के बदले विकास करके आपको लौटाऊंगा. ये मेरी गारंटी है. हर तरफ एक ही गूंज है – 3 दिसंबर को भाजपा आवत है.”

अब कांग्रेस सरकार कुछ दिन का ही खेला…

कांग्रेस पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा, “छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार के जाने का काउंट डाउन शुरू हो चुका है भाजपा के आने का मतलब है… छत्तीसगढ़ का तेज विकास होगा. नौजवानों के सपने पूरे होंगे. यहां की महतारी-बहनों का जीवन और आसान होगा. भ्रष्टाचार पर लगाम, भ्रष्टाचार पर सख्त कार्रवाई. भाजपा का ट्रैक रिकॉर्ड और गारंटी दोनों यही है कि भाजपा ने बनाया है, भाजपा ही संवारेगी. छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार ने आपको 5 साल लूटा है, अब इनकी विदाई का समय आ गया है. छत्तीसगढ़ के आदिवासी, गरीब, पिछड़े सभी कांग्रेस की विदाई के लिए आतुर हैं. यहां की महिलाओं ने ठान लिया है कि उन्हें कांग्रेस नहीं चाहिए. कांग्रेस भी ये समझ गई है- चला-चली की बेला है… अब कांग्रेस सरकार कुछ दिन का ही खेला है.

यह भी पढ़ें :-  Watch: गुलदस्ता से फूल गायब थे...कांग्रेस नेता का खास तोहफा देख हंसी नहीं रोक सकीं प्रियंका गांधी

मुख्यमंत्री के पद के लिए ढाई-ढाई साल का एग्रीमेंट हुआ था…

छत्‍तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनने की भविष्‍यवाणी करते हुए पीएम मोदी ने कहा, “कल आपने दीपावली मनाई है, लेकिन आने वाली देव दीपावली छत्तीसगढ़ के लिए एक नया आनंद और उत्साह लेकर आएगी. जिस कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को लूटा है, वो देव दीपावली पर कहीं नजर नहीं आएगी. जब छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनी थी, तब मुख्यमंत्री के पद के लिए ढाई-ढाई साल का एग्रीमेंट हुआ था. लेकिन पहले ढाई साल में ही मुख्यमंत्री जी ने इतना लूटा, इतना भ्रष्टाचार किया कि लूट के पैसों का अंबार जमा कर लिया. जब ढाई साल पूरा होने को आए, तो तिजोरी दिल्ली वालों के लिए खोल दी. दिल्ली के हर नेता को खरीद लिया और एग्रीमेंट धरा का धरा रह गया.” 

“महादेव सट्टेबाजी घोटाले में से कितना पैसा मिला?”

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर कुछ तीखे सवाल भी इस दौरान दागे और कहा कि कांग्रेस के इन गणितबाजों को बताना होगा कि मुख्यमंत्री को महादेव सट्टेबाजी घोटाले में से कितना पैसा मिला? कांग्रेस के बाकी नेताओं के हिस्से में कितना माल आया? दिल्ली दरबार तक इसमें से कितना पैसा पहुंचा? कांग्रेस के गणितबाजों से सवाल PSC घोटाले को लेकर छत्तीसगढ़ के युवाओं का भी है… जिन हजारों युवाओं ने दिन-रात पढ़ाई करके, परीक्षा पास की थी, उनको किस फॉर्मूले से बाहर निकाला गया? कांग्रेस नेताओं के बच्चों को गणित के किस फॉर्मूले से भर्ती किया गया? 

“मोदी की गारंटी का मतलब होता है, गारंटी पूरा होने की गारंटी”

जब केंद्र में भाजपा की सरकार होती है और राज्य में भी भाजपा की सरकार होती है, तो डबल इंजन की ताकत लग जाती है. डबल इंजन की सरकार तेजी से विकास करती है. छत्तीसगढ़ भाजपा ने आपसे जो वादे किए हैं, जो गारंटियां दीं, वो सरकार जल्द से जल्द पूरा करके दिखाएगी. ये मोदी की गारंटी है और मोदी की गारंटी का मतलब होता है, गारंटी पूरा होने की गारंटी. मोदी आपको हर संकट से बाहर निकालना चाहता है. इसलिए कांग्रेस मोदी से भी नफरत करती है. कांग्रेस की ये नफरत इतनी बढ़ चुकी है कि वो मोदी की जाति से भी नफरत करने लगी है. बीते अनेक महीनों से कांग्रेस मोदी के बहाने पूरे OBC समाज को गाली दे रही है. गाली तो गाली, डंके की चोट पर कांग्रेस OBC समाज से माफी मांगने से भी इंकार कर रही है.

यह भी पढ़ें :-  "मोदी की गांरटी के सामने कांग्रेस के झूठे वायदे नहीं चलेंगे" : मध्य प्रदेश में पीएम मोदी

ये भी पढ़ें:- 

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button