देश

गोवा एयरपोर्ट पर कपल ने बैग में बम होने का किया जिक्र, हिरासत में लिए गए

पणजी:

गोवा के दाबोलिम इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच के दौरान पुलिस ने एक जोड़े को ‘बैग में बम’ होने का उल्लेख करने के बाद हिरासत में ले लिया. एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि हालांकि, यह जानकारी गलत साबित हुई और इसकी वजह से जिस विमान में दपंति को सवार होना था उसके उड़ान भरने में करीब 90 मिनट की देरी हुई.

यह भी पढ़ें

पुलिस उपाधीक्षक (वास्को) सालिम शेख ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि मध्य प्रदेश के अतुल कुमार केवट (29) और कोलकाता निवासी तृतीया जना (29) को गोवा से बेंगलुरु जाने वाली इंडिगो की उड़ान की सुरक्षा जांच के दौरान बम होने की अफवाह फैलाने के बाद हिरासत में लिया गया.

उन्होंने कहा कि घटना मंगलवार रात 11 बजकर 42 मिनट पर तब हुई जब दंपति विमान में सवार होने से पहले सुरक्षा जांच का इंतजार कर रहा था. शेख ने कहा, ‘‘जब वे कतार में थे तब उन्होंने कहा कि उसके बैग में बम है. इसकी जानकारी साथी यात्री ने तुरंत सुरक्षा कर्मियों को दी जिन्होंने बाद में सामान की तलाशी ली.” उन्होंने बताया, लेकिन सामान में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला.

शेख ने बताया कि स्पष्ट नहीं था कि वे किसके बैग के बारे में बात कर रहे थे. सुरक्षा प्रभारी द्वारा हवाई अड्डे के पुलिस थाना में गोवा में छुट्टियां मनाने आए दंपति के खिलाफ एक औपचारिक शिकायत दर्ज कराई और उन्हें हिरासत में ले लिया गया. शेख ने बताया कि इस पूरे घटनाक्रम की वजह से बेंगलुरु जाने वाली उड़ान करीब डेढ़ घंटे की देरी से रवाना हुई.

यह भी पढ़ें :-  केंद्रीय मंत्री निरंजन ज्योति के अपहरण की कोशिश? कार में जबरन घुसा शख्स, FIR दर्ज


 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button