देश

जम्मू-कश्मीर में सीआरपीएफ के जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या की

सीआरपीएफ जवान ने की आत्महत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के कुलगाम जिले में शुक्रवार को केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक जवान ने अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मारकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि जवान ने यह कदम क्यों उठाया, इसका तत्काल पता नहीं चल सका है. जवान दक्षिण कश्मीर जिले के काजीगुंड इलाके में जवाहर सुरंग के पास ड्यूटी पर तैनात था. उन्होंने बताया कि मौके पर ही उसकी मौत हो गई तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले जाया गया.

यह भी पढ़ें

बता दें कि पिछले महीने दिल्ली के किशनगढ़ थाने में तैनात एक महिला कांस्टेबल ने कथित तौर सुसाइड कर लिया. कांस्‍टेबल ने मेहरौली इलाके के घर में फांसी के फंदे से लटककर सुसाइड किया. महिला कांस्टेबल नॉर्थ-ईस्ट मिजोरम की रहने वाली थी. महिला कांस्टेबल का नाम लालथन माविल (26) है.

पुलिस ने सोमवार को बताया कि दिल्ली पुलिस की 26 वर्षीय एक महिला कांस्टेबल ने दक्षिणी दिल्ली के महरौली इलाके में अपने किराए के अपार्टमेंट में कथित तौर पर फांसी लगा ली. घटना की सूचना सोमवार सुबह पुलिस को दी गई.  पुलिस ने कहा कि ये पाया गया कि मिजोरम की रहने वाली पीड़िता, जो किशनगढ़ पुलिस स्टेशन में कांस्टेबल के रूप में तैनात थी, ने महरौली इलाके में अपने किराए के अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली. उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.”

 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

यह भी पढ़ें :-  मनरेगा कोष के ‘गबन’ मामले में ईडी ने पश्चिम बंगाल में कई जगहों पर छापेमारी की

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button