देश

Delhi : कालकाजी मंदिर में स्टेज गिरने की घटना पर केजरीवाल ने जताया शोक

कालकाजी मंदिर में स्टेज गिरने से एक महिला की मौत हो गई है.

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कालकाजी मंदिर में मंच ढहने से एक महिला की मौत होने पर रविवार को शोक व्यक्त किया और लोगों से बड़े कार्यक्रमों के आयोजन के दौरान सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करने का आग्रह किया. पुलिस के अनुसार, कालकाजी मंदिर में जागरण के लिए बनाए गए मंच के ढह जाने से 45 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई और 17 लोग घायल हो गए.

यह भी पढ़ें

उसने बताया कि यह दुखद घटना देर रात करीब साढ़े 12 बजे हुई. मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. केजरीवाल ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर लिखा, ‘‘कालकाजी मंदिर में कल रात जागरण के दौरान हुई दुर्घटना दुखद है. एक महिला की मौत हो गई. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे.मैं 17 घायल लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.”

उन्होंने कहा, ‘‘मैं दिल्ली के लोगों से अपील करता हूं कि किसी भी तरह के बड़े आयोजन में सुरक्षा मानकों का विशेष ध्यान रखें और ऐसी व्यवस्था करें कि कोई अप्रिय घटना न हो.” पुलिस ने कहा कि शनिवार रात कालकाजी मंदिर के महंत परिसर में जागरण का आयोजन हुआ था और इसमें लगभग 1,600 लोग शामिल हुए थे.

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पूर्व) राजेश देव ने कहा, ‘‘कार्यक्रम के लिए कोई पूर्व अनुमति नहीं दी गई थी लेकिन कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए पर्याप्त कर्मचारी तैनात किए गए थे. जागरण के लिए शनिवार देर रात साढ़े 12 बजे लगभग 1,500 से 1,600 लोग एकत्र हुए थे.”

यह भी पढ़ें :-  UP Budget 2024: महाकुम्भ-2025 के लिये करोड़ों के बजट का प्रावधान, अयोध्या के विकास के लिये भी खोला खजाना

यह भी पढ़ें : दिल्ली के कालकाजी मंदिर में जागरण के दौरान गिरा स्टेज, एक मौत, कई घायल

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को The Hindkeshariटीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button