देश

एल्विश यादव बना रहे बीमारी का बहाना…! नोएडा पुलिस ने फिर पूछताछ के लिए बुलाया, लेकिन…

खास बातें

  • क्‍या एल्विश यादव सचमुच में बीमार हैं..?
  • पुलिस ने एल्विश यादव से 2 घंटे की थी पूछताछ
  • 20 मिलीलीटर सांप का संदिग्ध जहर भी जब्त किया गया…

नई दिल्‍ली :

नोएडा पुलिस एक बार फिर यूट्यूबर एल्विश यादव से पूछताछ करना चाहती है, लेकिन उन्‍होंने बीमारी का बहाना बना दिया है. सूत्रों ने बताया कि एल्विश यादव का कहना है कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है, इसलिए वो पूछताछ में शामिल नहीं हो सकता है. लेकिन अब सवाल उठ रहे हैं, क्‍या एल्विश यादव सचमुच में बीमार है. ये सवाल इसलिए उठ रहे हैं, क्‍योंकि लगभग 7 घंटे पहले ही एल्विश यादव ने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में एल्विश यादव गाड़ी के अंदर नजर आ रहे हैं और गाना गुनगुना रहे हैं. इस दौरान कहीं से भी ऐसा नहीं लग रहा कि एल्विश यादव बीमार हैं. 

यह भी पढ़ें

वन्यजीव (संरक्षण) अधिनियम के तहत है मामला दर्ज

एल्विश यादव से नोएडा पुलिस ने मंगलवार देर रात करीब तीन घंटे तक पूछताछ की थी. यादव, वन्यजीव (संरक्षण) अधिनियम, 1972 के प्रावधानों के तहत पिछले सप्ताह यहां दर्ज की गई एफआईआर में नामित लोगों में से एक हैं. एल्विश यादव मामले पर उत्तर प्रदेश के वन मंत्री अरुण सक्सेना ने कहा कि कोई भी व्यक्ति कानून से ऊपर नहीं है और इस प्रकरण में कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी. 

पुलिस ने एल्विश यादव से 2 घंटे की थी पूछताछ

नोएडा पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम न जाहिर करने की शर्त पर पीटीआई को बताया, “यादव जांच में शामिल हुए. मंगलवार रात करीब 11.30 बजे वह थाने पहुंचे. फिर उनसे करीब दो घंटे तक पूछताछ की गई और छोड़ दिया गया.” मामले में गिरफ्तार पांच लोगों की हिरासत के लिए पुलिस पहले ही आवेदन कर चुकी है. पांचों लोगों को तीन नवंबर को सेक्टर-51 के एक बैंक्वेट हॉल से गिरफ्तार किया गया था और उनके कब्जे से पांच कोबरा सहित नौ सांपों को बचाया गया था. उनके कब्जे से 20 मिलीलीटर सांप का संदिग्ध जहर भी जब्त किया गया था. 

यह भी पढ़ें :-  "इससे हर भारतीय नाराज है": कच्चातीवू द्वीप को लेकर पीएम मोदी ने कांग्रेस पर बोला तीखा हमला

पुलिस उपायुक्त जोन प्रथम हरिश चंदर ने बुधवार को बताया था कि एल्विश को पूछताछ के लिए आज दोबारा बुलाया गया है. उन्होंने कहा कि एल्विश से मिली जानकारी के आधार पर वैज्ञानिक विधि और अन्य साक्ष्यों के आधार पर इस मामले की जांच की जा रही है. हालांकि, सूत्रों के मुताबिक, एल्विश ने दोबार पेश होने से फिलहाल मना कर दिया है. 

ये भी पढ़ें:- 

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button