देश

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सदानंद गौड़ा टिकट कटने से नाराज, कांग्रेस की ओर से संपर्क पर यह बोले..

सदानंद गौड़ा ने कहा कि वह जल्द ही अपने ‘‘अंदर की भावनाओं’’ को साझा करेंगे.

बेंगलुरु:

कांग्रेस की ओर से संपर्क किए जाने की अटकलों के बीच कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद डी.वी. सदानंद गौड़ा ने सोमवार को कहा कि वह जल्द ही अपने ‘‘अंदर की भावनाओं” को साझा करेंगे. पूर्व केंद्रीय मंत्री आज अपना 71वां जन्मदिन मना रहे हैं. उन्होंने बेंगलुरु उत्तर से दोबारा चुनाव लड़ने के लिए टिकट नहीं दिए जाने पर नाराजगी व्यक्त की और कहा ‘‘ ऐसा कहने के लिए अब कुछ नहीं बचा है कि भाजपा कर्नाटक में अन्य दलों से हटकर है.”

भाजपा ने इस बार केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री शोभा करंदलाजे को बेंगलुरु उत्तर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए उतारा है. वह वर्तमान में उडुपी चिकमगलूर लोकसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रही हैं.

यह भी पढ़ें

भाजपा की राज्य इकाई के पूर्व अध्यक्ष गौड़ा ने एक सवाल के जवाब में कहा, ‘‘यह सच है कि मुझसे अन्य लोगों ने संपर्क किया है, यह भी सच है कि हमारी पार्टी के नेताओं ने भी मुझसे संपर्क किया और चर्चा की. कल रात हमारी पार्टी के एक प्रमुख पदाधिकारी मेरे पास आए और मुझे समझाने की कोशिश की. कई तरह की बातें हो रही हैं.”

यहां संवाददाताओं से उन्होंने कहा कि आज उनका जन्मदिन है और वह परिवार तथा शुभचिंतकों के साथ समय बिताना चाहेंगे. उन्होंने कहा, ‘‘ इसके बाद जल्द ही इस बारे में निर्णय के साथ मैं मीडिया के सामने आऊंगा… मुझे अपने अंदर की भावनाएं साझा करनी हैं. मुझे अपने फैसले पर परिवार से चर्चा करनी है.”

यह भी पढ़ें :-  मोदी-अदाणी को बदनाम करने में महुआ को मिला राहुल गांधी का भी साथ, विदेशी मीडिया से भी संपर्क में थीं- दर्शन हीरानंदानी

इस बीच, करंदलाजे ने आज गौड़ा से मुलाकात की और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपने प्रयासों में सफल नहीं होगी. उन्होंने कहा ‘‘कांग्रेस उम्मीदवारों के बिना हताश और भ्रमित है. पता नहीं, वे किससे संपर्क कर रहे हैं. सदानंद गौड़ा पूर्व मुख्यमंत्री हैं. उन्होंने केंद्र में कई महत्वपूर्ण मंत्रालयों में काम किया है. वह हमारे वरिष्ठ नेता हैं. कांग्रेस इसमें सफल नहीं होगी. वे जिससे चाहें संपर्क करें, हर कोई नरेन्द्र मोदी का समर्थन करेगा और उन्हें एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाने की दिशा में काम करेगा.”

 

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button