दुनिया

हमास के आतंकियों ने इजरायल के म्यूजिकल फेस्टिवल को बनाया निशाना, महिला को बेरहमी से मार डाला

इजरायल-हमास युद्ध

गाजा पट्टी के पास एक म्यूजिक फेस्टिवल हमास के आतंकियों (Hamas Terrorist)  के निशाने पर आया. इस दौरान हमास के बंदूकधारियों से छिपने की कोशिश करते समय एक 27 वर्षीय इजरायली महिला की बेरहमी से हत्या कर दी गई. News.com के अनुसार, मैपल एडम इजरायल में एक फेमस टेलीविजन होस्ट मायन एडम की छोटी बहन थीं, जिन्हें “डांसिंग विद द स्टार्स” में उनकी परर्फॉर्मेंस और एक फेमस न्यूज प्रोग्राम में एंकर के रूप में पहचान मिली थी.

यह भी पढ़ें

ये भी पढ़ें-ग्राउंड रिपोर्ट : सन्नाटा, सुनसान सड़कें, बंकर में छिपना मजबूरी…, ऐसा है इजरायल का हाल

हमास के आतंकियों ने की इजरायली महिला की हत्या

मायन एडम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक दिल को झकझोर देने वाला मैसेज पोस्ट किया और अपने 300,000 फॉलोअर्स को अपनी बहन की मौत की जानकारी दी.एडम ने बताया किया कि उनकी बहन ने हमलावरों से बचने की कोशिश में एक ट्रक के नीचे शरण ली थी. उसके साथ बॉयफ्रेड रॉय भी था, जिसने उसे बचाने के लिए पकड़ के रखा था. उसके बॉयफ्रेड के पीठ पर गोली लगी जबकि इस दौरान मैपल एडम की मौत हो गई थी. मायन एडम ने कहा कि मैपल के बॉयफ्रेड के ठीक होने की उम्मीद है.

ट्रक के नीचे छिपी महिला की बेरहमी से हत्या

इसके आगे एडम ने कहा, “शनिवार दोपहर को इस माहौल मेंहमारी प्यारी मेपल ने खुद को एक ट्रक के नीचे छिपा लिया लेकिनमृत अवस्था में पाई गई. फोटो में मैपल के सेल फोन की एक तस्वीर भी थी, जो वाहन के नीचे से खींची गई थी. वह घंटों तक डटी रही और तब तक नहीं हिली जब तक आतंकवादियों ने उसे मार नहीं डाला.”

यह भी पढ़ें :-  Israel Hamas War: बंधकों की तलाश में गाजा के ऊपर निगरानी ड्रोन उड़ा रहा अमेरिका

फिलिस्तीनी लड़ाकों ने म्यूजिकल फेस्टिवल को बनाया निशाना

मायन एडम ने लिखा, “यह उसकी ली गई आखिरी  फोटो है. पिछले सप्ताह वह और उसका बॉयफ्रेंड एक साथ दुनिया से चले गए और वह दुनिया की सबसे खुश व्यक्ति थी. जब वह जमीन पर लेटी हुई थी, उसका बॉयफ्रेंड बगल में लेटा हुआ था, उसे पीठ में गोली लगी थी, और वह जिंदा बच गया और हमें बताया कि वह कैसे उसकी बाहों में मर गई.”गाजा के करीब किबुत्ज़ रीम के पास नेचर पार्टी में हजारों युवाओं ने भाग लिया, जो शनिवार तड़के इजरायल में घुसने वाले फिलिस्तीनी बंदूकधारियों के पहले निशाने में से एक था.

ये भी पढ़ें-“हम चाहते हैं भारत हस्तक्षेप करे और वार्ता में हमारी मदद करे”: The Hindkeshariसे बोले फिलिस्तीन के राजदूत

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button