देश

ये CM की नहीं, 2 करोड़ लोगों की गिरफ्तारी : केजरीवाल पर एक्शन के खिलाफ BJP दफ्तर का घेराव करेगी AAP

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय ने कहा कि, लंबी क़ुर्बानी के बाद इस देश को संविधान मिला था और उसने जनप्रतिनिधि चुनने का अधिकार दिया था. लेकिन आज पूरा देश स्तब्ध है कि अदालत में मामला विचाराधीन होने के बावजूद मोदी जी ने प्रचंड बहुमत से चुने हुए सीएम को गिरफ्तार किया है.

उन्होंने कहा कि, आज यह ऐलान हुआ है कि अगर भाजपा और उसकी सरकार के खिलाफ बोलने की कोई जुर्रत करेगा तो उसे गिरफ्तार किया जाएगा. आज भाजपा ने करोड़ों लोगों का अपमान किया है. यह दिल्ली के दो करोड़ों लोगों की गिरफ्तारी है, देश के लोकतंत्र से मोहब्बत करने वालों को गिरफ्तार किया गया है.

राय ने कहा कि, भाजपा अगर सोचती है कि अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करके AAP को खत्म कर देंगे, विपक्ष को डरा देंगे, तो वे गलत हैं. इस लड़ाई को सब मिलकर लड़ेंगे. 

उन्होंने कहा कि, हमने निर्णय लिया है कि कल सुबह 10 बजे भाजपा मुख्यालय पर इस गिरफ़्तारी के ख़िलाफ़ प्रदर्शन करेंगे. यह प्रदर्शन देशभर में जाएगा.

पार्टी के नेता संदीप पाठक ने कहा कि, भाजपा से कहना चाहते हैं कि हिम्मत है तो चुनाव मैदान में सामना करो, पीछे से क्यों झूठा केस बनाकर हमला कर रहे हो. इस देश के लिए हम सब कुछ दांव पर लगाने के लिए आए हैं. अब यह इस देश की जनता वर्सेज़ भाजपा की लड़ाई है. सभी देश वासियों और जनता से अनुरोध है कि अब आकर बताएं कि हर परिवार में एक अरविंद केजरीवाल है.

यह भी पढ़ें :-  SEBI ने रेगुलेटरी फीस को लेकर उठाया ये बड़ा कदम, 18% तक फिसले BSE शेयर

आतिशी ने कहा कि, दो साल की जांच में एक पैसा न सीबीआई को मिला न ही ED को, लेकिन जैसे ही चुनाव की घोषणा होती है, अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया. दो मुख्यमंत्रियों को गिरफ्तार किया गया, एक पार्टी के खाते को सीज किया गया. ED को हथियार बनाकर राजनीति करना छोड़ें, हमारी लड़ाई सड़क से लेकर अदालत तक में चलेगी. 

उन्होंने कहा कि, हमने गिरफ्तारी के ख़िलाफ़ सुप्रीम कोर्ट में याचिका डाली है. कल सुबह सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई है. 

क्या अन्य विपक्षी दल प्रोटेस्ट में शामिल होंगे? सवाल पर गोपाल राय ने कहा कि, कल हमारा ओपन प्रोटेस्ट है. जो भी इस तानाशाही के ख़िलाफ़ हैं, सबका स्वागत है. आतिशी ने कहा कि, कांग्रेस के नेताओं ने कहा था कि हम उन्हें सूचित करें, सभी INDIA ब्लॉक के लोग इस लड़ाई में साथ हैं.

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button