देश

लखनऊ : पत्नी और दो बच्चों की हत्या के बाद तीन दिन रहा शवों के साथ, ऐसे हुआ वारदात का खुलासा

पत्नी और दो नाबालिग बच्चों की गला घोंटकर हत्या, आरोपी पति गिरफ्तार

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से ट्रिपल मर्डर का मामला सामने आया है. बिजनौर थाना क्षेत्र में एक युवक ने कथित तौर पर अपनी पत्नी और दो नाबालिग बच्चों की गला घोंटकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं आरोपी राम लागन ने शवों को करीब तीन दिनों तक घर में रखा. इस वारदात से सरवन नगर इलाके में सनसनी मच गई है. राम लागन ने पहले बच्चों के सामने 30 वर्षीय ज्योति की गला दबाकर हत्या की. बच्चे पत्नी की हत्या का राज न खोले इसलिए आरोपी ने 6 वर्षीय पायल और 3 वर्षीय आनंद का भी गला घोट दिया.

यह भी पढ़ें

आरोपी राम लागन को शक था कि उसकी पत्नी ज्योति का किसी दूसरे युवक से अवैध संबंध है. लिहाजा इसी शक की सनक में उसने तीनों को मौत के घाट उतार डाला. वारदात को छुपाने के लिए आरोपी खुद उसी कमरे में शवों के साथ सोता था. 

डीसीपी साउथ, टी एस सिंह ने बताया कि हत्या के बाद आरोपी राम लागन तीनों के शवों को ठिकाने लगाने की फिराक में थे लेकिन आसपास लोगों की हलचल के चलते वो शवों को बाहर नहीं निकाल सका. लोगों ने उससे जब पत्नी और बच्चों के बारे में पूछा तो ये कहता था कि सभी लोग रिश्तेदार के घर होली मनाने गए हैं. 

घटना का खुलासा तब हुआ जब मकान मालिक और आसपास के लोगो को मकान से दुर्गंध आने लगी. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने तीनों के शवों पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें :-  यूपी के सीतापुर में जमीन नाम नहीं करने पर बेटे ने बेरहमी से किया मां का कत्ल, आरोपी फरार

ये भी पढ़ें- In-depth : पश्चिमी UP की मुस्लिम बहुल सीटों पर सबकी नजर, BJP-BSP के सामने मतों का बिखराव रोक पाएगा ‘INDIA’?

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button