देश

मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा में पुलिसकर्मियों की संख्या बढ़ाई

सलमान खान ( फाइल फोटो )

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग के बाद मुंबई पुलिस भी हरकत में आ गई है. यही वजह है कि सलमान की सुरक्षा को और पुख्ता किया गया है. जानकारी के मुताबिक मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने सलमान ख़ान की  सुरक्षा में पुलिस की संख्या बढ़ाई है. मुंबई पुलिस द्वारा सलमान खान को फ़िलहाल Y+ कैटेगरी की सुरक्षा मिली हुई है. इसी के तहत पुलिस बल को भी बढ़ाया गया है. इसके अलावा लोकल पुलिस का भी सर्विलांस बढ़ाया गया.

यह भी पढ़ें

सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर रविवार सुबह गोली चलाए जाने की घटना सामने आई है. पुलिस ने इस मामले की जांच भी शुरू कर चुकी है. अब ये मामला क्राइम ब्रांच को भी ट्रांसफर किया जा चुका है. इस मामले में नई जानकारी सामने आई है. बताया ये जा रहा है कि सलमान के घर फायरिंग की साजिश अमेरिका (America) में रची गई. शूटर्स को वर्चुअल नंबरों से आदेश मिला था. रोहित गोदारा (Rohit Godara) के इशारे पर शूटर्स के लिए हथियारों का बंदोबस्त किया गया.

फिलहाल पांच राज्यों महाराष्ट्र, दिल्ली, राजस्थान, हरियाणा और पंजाब की पुलिस शूटरों की तलाश में जुटी में है. सूत्रों के मुताबिक करीब 1 महीने से सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की प्लानिंग रची जा रही थी. जिसके लिए शूटरों के सिलेक्शन का जिम्मा अमेरिका में बैठे अनमोल विश्नोई (Anmol Bishnoi) ने अमेरिका में ही रह रहे रोहित गोदारा को सौंपा था. इसकी सबसे बड़ी बजह है रोहित गोदारा के पास दर्जनों की तादाद में प्रोफेशनल शूटर्स का होना है, जो कई राज्यों में फैले हुए हैं.

यह भी पढ़ें :-  ​​लखन भैया फेक एनकाउंटर केस में HC ने पूर्व पुलिसकर्मी प्रदीप शर्मा को सुनाई उम्रकैद की सजा

ये भी पढ़ें : “कांग्रेस को डर है अगर हम 400 सीटें ले आए तो…” : आगामी लोकसभा चुनाव पर बोले एस जयशंकर

ये भी पढ़ें : 21 रिटायर्ड जजों ने CJI को लिखा पत्र, न्यायपालिका को कमजोर करने के प्रयासों पर जताई चिंता

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button