देश

महाराष्ट्र में कुख्यात चोर गिरोह 'KTM bike धूम गैंग' को पुलिस ने धरदबोचा

सतारा पुलिस ने चोरी की वारदातें करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

खास बातें

  • पूछताछ में चोरी की 27 वारदातें करने की बात कबूली
  • आरोपियों के पास 1030 ग्राम सोना, पांच किलो चांदी मिली
  • पुलिस ने 80 लाख रुपये और KTM बाइक भी बरामद की

मुंबई:

महाराष्ट्र के सतारा में पुलिस ने राज्य के अलग-अलग शहरों में चोरी करके फिल्म ‘धूम’ की स्टाइल में फरार होने वाले गिरोह ‘KTM bike धूम गैंग’ को धरदबोचा. यह गिरोह तीन साल से वारदातें कर रहा था. सतारा पुलिस के एसपी समीर शेख के मुताबिक गिरफ्तार आरोपियों के पास से 1030 ग्राम सोने के गहने और पांच किलो चांदी के साथ 80 लाख रुपये और KTM बाइक बरामद की गई हैं. आरोपियों ने पूछताछ में चोरी की 27 वारदातें करने की बात कबूली है.

यह भी पढ़ें

पुलिस के मुताबिक यह गिरोह महाराष्ट्र में वारदात को अंजाम देने के बाद गुजरात या कर्नाटक भाग जाता था. इस गिरोह की गिरफ्तारी से चोरी की 27 वारदातों का खुलासा हुआ है. पुलिस ने आरोपियों के पास से कटर, लोहे की कैंची, बोल्ट कटर, स्क्रू ड्राइवर, भी बरामद किया गया है. 

पुलिस के मुताबिक मार्च 2022 से जुलाई 2023 के दौरान इस गिरोह ने सतारा जिले के मेधा, मल्हार पेठ, वाई, सतारा तालुका, बोरगांव, खंडाला, शिरवाल, भुइंज, वाथर आदि इलाकों में चोरी की वारदातों को अंजाम दिया था.

अपराधों की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए एसपी समीर शेख ने केटीएम गिरोह को गिरफ्तार करने के लिए एक विशेष टीम गठित की. फिर कई महीनों की मशक्कत के बाद पुलिस KTM bike धूम गैंग को पकड़ने में कामयाब रही. अभी तक कुल आठ लोगो को गिरफ्तार किया गया है जिसमें चोरी का सामान खरीदने वाले गुजरात के ज्वेलर भी शामिल हैं.

यह भी पढ़ें :-  PM मोदी शुक्रवार को प्रथम भारतीय कला, वास्तुकला और डिजाइन बिएननेल 2023 का करेंगे उद्घाटन

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button