देश

पुणे में चलती बाइक को पेट्रोल टैंकर ने मारी जोरदार टक्कर, जुड़वां बच्चियों की मौत; माता-पिता घायल

पुणे में सड़क हादसा

महाराष्ट्र के पुणे में एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन साल की दो जुड़वां बहनों की जान चली गई. सोमवार शाम को उनके दोपहिया वाहन पर एक पेट्रोल टैंकर चढ़ (Pune Accident) गया. हादसे में जहां दोनों बच्चियों की मौत हो गई वहीं उनके माता-पिता घायल हो गए हैं. यह हादसा पुणे के विश्रांतिवाड़ी चौक पर हुई. यह जानकारी पुलिस की तरफ से दी गई है. पुलिस के मुताबिक 40 साल के सतीश कुमार झा अपनी साल की जुड़वां बेटियों और पत्नी के साथ बाइक से जा रहे थे. रेडलाइट होते ही वह विश्रांतिवाड़ी चौक पर रुक गए. जैसे ही ग्रीन लाइट हुई तो पीछे से आ रहा पेट्रोल टैंकर उनकी मोटरसाइकल से टकरा गया.

यह भी पढ़ें

ये भी पढ़ें-देर रात ड्यूटी के दौरान दिल्ली पुलिस के सिपाही ने खुद को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

बाइक सवारों को पेट्रोल टैंकर ने मारी टक्कर

पेट्रोल टैंकर की टक्कर के बाद उनकी दोनों बेटियां जमीन पर गिर गईं और उनकी मौत हो गई. जब कि उनके माता-पिता इस दुर्घटना में घायल हो गए. यह पूरा हादसा पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. हादसे के सीसीटीवी में दिख रहा है कि घायल परिवार को अस्पताल ले जाने के लिए एंबुलेंस को बुलाने के बजाय भीड़ ने उनको चारों तरफ से घेर रखा है.

बच्चियों की मौत, मां गंभीर;पिता घायल

इस हादसे में बच्चियों की मां गंभीर रूप से घायल हुई है, उसका इलाज ससून अस्पताल में चल रहा है. जब कि पिता को मामूली चोट आई है. पुलिस ने बताया कि आरोपी पेट्रोल टंकर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि चौक पर ग्रीन सिग्नल होते ही जैसे ही गाड़ियां आगे बढ़ीं तो पीछे से आ रहे पेट्रोल टैंकर ने मोटरसाइकल को टक्कर मार दी. ट्रक ड्राइवर को भारतीय दंड संहिता और मोटर वाहन अधिनियम के संबंधित प्रावधानों के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें :-  भारत इतना बदल गया कि दोबारा आपातकाल जैसा दौर नहीं देखेगा : उपराष्ट्रपति धनखड़

ये भी पढ़ें-निठारी हत्याकांड : सुरेंद्र कोली दो बार फांसी के फंदे पर लटकने से बाल-बाल बचा

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button