छत्तीसगढ़

पीएम मोदी का रायपुर में नहीं होगा रोड शो

रायपुर। पीएम मोदी 14 नंवबर को राजधानी रायपुर में रोड शो स्थगित कर दी गई है। उनकी जगह गृहमंत्री अमित शाह राजधानी रायपुर की चारों विधानसभा क्षेत्र में रोड शो करेंगे। भाजपा का यह रोड शो 15 नवंबर को होगा। पीएम मोदी कल मुंगेली और महासमुंद में आयोजित आमसभा को संबोधित करेंगे। प्रस्तावित कार्यक्रम के पीएम मोदी सुबह 10:15 को माना पहुंचेंगे। वे मुंगेली में 11 बजे चुनावी सभा के बाद महासमुंद के लिए रवाना होंगे। पीएम मोदी 12:45 बजे महासमुंद में दूसरी चुनावी सभा के बाद वापस माना पहुंचेंगे और 2: 05 बजे यहां से इंदौर के लिए रवाना होंगे।

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के लिए 7 नवंबर को पहले चरण का मतदान हो चुका है और 17 नवंबर को दूसरे चरण का मतदान होना है। दूसरे चरण के मतदान से पहले भाजपा सत्ता में वापसी के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक रही है। भाजपा के दिग्गज नेता लगातार प्रदेश का दौरा कर रहे हैं और पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने में जुटे हुए हैं। इसी बीच एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। इस खबर को सुनने के बाद पीएम मोदी के समर्थकों को झटका लग सकता हैं।

दरअसल, पीएम मोदी 14 नंवबर को राजधानी रायपुर में रोड शो करने वाले थे, लेकिन अब खबर आ रही है कि पीएम मोदी की जगह देश के गृहमंत्री अमित शाह राजधानी रायपुर की चारों विधानसभा क्षेत्र में रोड शो करेंगे। भाजपा का यह रोड शो 15 नवंबर को होगा। बता दें कि, पीएम मोदी कल छत्तीसगढ़ प्रवास पर आ रहे हैं। इस दौरान पीएम मोदी मुंगेली और महासमुंद में आयोजित आमसभा को संबोधित करेंगे। प्रस्तावित कार्यक्रम के पीएम मोदी सुबह 10:15 को रायपुर पहुंचेंगे। पीएम मोदी यहां से मुंगेली के लिए रवाना होंगे। मुंगेली में 11 बजे पीएम मोदी की चुनावी सभा होगी। मुंगेली में चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद पीएम मोदी महसमुंद के लिए रवाना होंगे। पीएम मोदी 12:45 बजे महासमुंद में दूसरी चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। सभा को संबोधित करने के बाद पीएम वापस रायपुर पहुंचेंगे और 2: 05 बजे यहां से इंदौर के लिए रवाना होंगे।

यह भी पढ़ें :-  मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कहा कि बरेठ जी का सम्मान रायगढ़ घराने का सम्मान

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button