देश

राहुल गांधी ने वायनाड में किया विशाल रोड शो, आज किसान रैली को करेंगे संबोधित

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ( फाइल फोटो )

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और वायनाड के सांसद राहुल गांधी ने दक्षिणी राज्य में लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार के तहत सोमवार को यहां सुल्तान बठेरी में विशाल रोड शो किया. राहुल पड़ोसी तमिलनाडु में नीलगिरी जिला पहुंचे और वहां कला व विज्ञान कॉलेज के छात्रों से बातचीत की. वह वहां से सड़क मार्ग से केरल में सुल्तान बठेरी पहुंचे. सुल्तान बठेरी में राहुल ने एक कार की खुली छत पर बैठकर रोड शो किया. इस दौरान सैकड़ों कार्यकर्ता उनकी तस्वीर वाले बैनर लिए साथ चलते रहे.

यह भी पढ़ें

राहुल का आज नजदीकी पुलपल्ली में किसानों की एक रैली को भी संबोधित करने का कार्यक्रम है. पुलपल्ली मुख्य रूप से एक कृषि क्षेत्र है जहां बड़ी संख्या में किसान रहते हैं. कांग्रेस सूत्रों ने बताया कि राहुल के मानंतवाडी, वेल्लामुंडा और पदिनजारतारा में भी रोड शो निकालने और वहां पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करने की संभावना है. इस दौरे पर राहुल गांधी के मानंतवाडी बिशप के साथ एक बैठक करने की उम्मीद है जो हाल में कुछ गिरजाघरों द्वारा ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म दिखाए जाने को लेकर बढ़ रहे विवाद के मद्देनजर राजनीतिक रूप से महत्वपूर्ण है.

बाद में शाम को वह पड़ोसी कोझिकोड जिले में कांग्रेस नीत संयुक्त लोकतांत्रिक मोर्चे (यूडीएफ) की एक रैली को संबोधित करेंगे. वायनाड से दोबारा अपनी किस्मत आजमा रहे राहुल गांधी लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा होने के बाद दूसरी बार इस निर्वाचन क्षेत्र में आए हैं. कांग्रेस नेता गांधी ने अपना नामांकन पत्र दाखिल करके और एक बड़ा रोड शो करके इस महीने की शुरुआत में वायनाड निर्वाचन क्षेत्र में चुनाव प्रचार शुरू किया था.

यह भी पढ़ें :-  गुरुग्राम : चालक ने पुलिसकर्मी को कार से मारी टक्कर, बोनेट पर 100 मीटर तक घसीटा

उन्होंने 2019 के लोकसभा चुनाव में 4,31,770 मतों के रिकॉर्ड अंतर से वायनाड में जीत हासिल की थी. केरल की 20 लोकसभा सीटों के लिए 26 अप्रैल को मतदान होगा.

ये भी पढ़ें : Salman Khan House Firing: हमलावरों ने डीलर से खरीदी थी पुरानी बाइक, हमले से पहले रुके थे पनवेल में

ये भी पढ़ें : Bangalore : पानी की पाइपलाइन के लिए खोदे गड्ढे में गिरी बाइक, चालक की मौत

(इस खबर को The Hindkeshariटीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button