देश

राजनाथ सिंह ने एके एंटोनी से कहा, आप अपने बेटे को वोट न दें, लेकिन उसे आशीर्वाद जरूर दें

राजनाथ सिंह ने कहा कि एके एंटनी पर भ्रष्टाचार के कभी दाग नहीं लगे.

कोट्टायम (केरल):

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने गुरुवार को अपने पूर्ववर्ती और देश के सबसे लंबे समय तक सेवारत रक्षा मंत्री ए.के. एंटनी से कहा कि वह उनकी स्थिति को समझ सकते हैं. सिंह ने भाजपा उम्मीदवार और एंटनी के बेटे अनिल एंटनी के लिए कंजिरापल्ली में एक चुनावी रैली में ये बात कही. अनिल तीन बार के मौजूदा कांग्रेस सांसद एंटो एंटनी और अनुभवी सीपीएम उम्मीदवार थॉमस इसाक के खिलाफ चुनावी मैदान में हैं.

यह भी पढ़ें

राजनाथ सिंह ने आगे कहा, “मुझे एंटनी से बस इतना कहना है कि भले ही वह उन्हें वोट न दें, लेकिन एक पिता के रूप में बेटे को आशीर्वाद जरूर दें. एंटनी ने जो कहा, उससे मुझे आश्चर्य हुआ. हो सकता है कि उन्होंने कांग्रेस पार्टी के दबाव में ऐसा कहा हो.”

एंटनी ने इस महीने की शुरुआत में कहा था कि अनिल को पथानामथिट्टा में हार जाना चाहिए, कांग्रेस नेताओं के बच्चों का भाजपा में शामिल होना गलत है.

राजनाथ सिंह ने आगे कहा, “एंटनी के प्रति मेरे मन में बहुत सम्मान है और मैं उन्हें अपने बड़े भाई के रूप में देखता हूं. मंत्री के रूप में एंटनी एक साफ-सुथरे व्यक्ति थे, जबकि अन्य कांग्रेस नेता ऐसे नहीं हैं.” राजनाथ सिंह ने कहा, ”अनिल का भाजपा में उज्ज्वल भविष्य है.” उन्होंने राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि देश का चंद्रयान मिशन सफल रहा, लेकिन ‘राहुलयान’ मिशन दो दशकों बाद भी कहीं नहीं पहुंचा है.

यह भी पढ़ें :-  AAP के मनीष सिसोदिया ने लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए मांगी अंतरिम जमानत, आज होगी सुनवाई

वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एके एंटनी की पत्नी एलिजाबेथ का एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें वे अपने बड़े बेटे के बीजेपी में शामिल होने को उचित ठहराती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो वायरल होने के बाद केरल में कांग्रेस की स्थिति असहज हो गई है. एक ईसाई ध्यान केंद्र के यूट्यूब चैनल पर जारी किए गए वीडियो में भावुक एलिजाबेथ यह स्वीकार कर रही हैं कि वे अनिल एंटनी को बीजेपी से मिले निमंत्रण के बारे में बहुत पहले से जानती थीं.

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button