देश

अयोध्या : राम मंदिर से सामने आई 'सितारों' की सेल्‍फी, तस्‍वीरों में देखिए 'प्राण प्रतिष्‍ठा' की खुशी

सेल्‍फी लेने वालों में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रोहित शेट्टी, कैटरीना कैफ, आयुष्मान खुराना, माधुरी दीक्षित, राजकुमार हिरानी, ​​आकाश अंबानी और विक्की कौशल शामिल थे. 

रविवार को अयोध्‍या पहुंचने वालों में हेमा मालिनी, रजनीकांत, पवन कल्याण, शंकर महादेवन, मधुर भंडारकर, सुभाष घई, शेफाली शाह, विपुल शाह, रणदीप हुड्डा, लिन लैशराम, आदिनाथ मंगेशकर, अनु मलिक और सोनू निगम भी शामिल थे. 

इससे पहले दिन में चिरंजीवी को अयोध्या एयरपोर्ट पर एक चार्टर्ड विमान से बाहर निकलते देखा गया था. उनके साथ उनकी पत्नी सुरेखा और बेटे ‘आरआरआर’ स्टार राम चरण भी थे. 

Latest and Breaking News on NDTV

राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्‍ठा के मौके पर आयोजित समारोह में मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्‍चन भी नजर आए. उनके साथ ही अभिषेक बच्‍चन भी समारोह में पहुंचे थे. 

Latest and Breaking News on NDTV

अभिनेता अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो संदेश में अपनी शुभकामनाएं दी हैं. दोनों स्‍टार अपनी आगामी फिल्म “बड़े मियां छोटे मियां” की शूटिंग कर रहे हैं. अक्षय कुमार ने वीडियो संदेश में कहा, “हम दोनों आपको जय श्री राम की शुभकामनाएं देते हैं! यह दुनिया भर में भगवान राम के सभी भक्तों के लिए बड़ा दिन है. सैकड़ों वर्षों के इंतजार के बाद रामलला अयोध्या के भव्य मंदिर में अपने निवास स्थान पर लौट रहे हैं. इस पवित्र दिन पर हम आपको और आपके परिवार को शुभकामनाएं देते हैं.” 

इस मौके पर टाइगर श्रॉफ ने कहा कि इस दिन को हकीकत बनते देखना बड़ी बात है. उन्‍होंने कहा, “हम उस समय का इंतजार कर रहे हैं, जब हम श्री राम के स्वागत के लिए दीपक जलाएंगे.” टाइगर श्रॉफ के पिता जैकी श्रॉफ आज ‘प्राण प्रतिष्ठा’ में शामिल हुए. 

यह भी पढ़ें :-  "जो आस्था रखते हैं वो कभी भी जा सकते हैं" : राम मंदिर का न्योता ठुकराने के बाद मल्लिकार्जुन खरगे

आज देश एक साथ आया है : अनुपम खेर 

रविवार को अयोध्‍या पहुंचे अनुपम खेर ने कहा कि धर्म की परवाह के बिना आज देश एक साथ आया है. वहीं शनिवार को अयोध्या पहुंचीं कंगना रनौत ने कहा कि ऐसा लगता है जैसे वह ‘पौराणिक काल’ में पहुंच गई हैं. उन्होंने मंदिर से अपनी कई तस्वीरों को पोस्ट किया है. 

यह एक दिव्‍य अनुभव है : कंगना 

उन्‍होंने कहा, “यह एक दिव्य अनुभव है. यदि हम विकास के बारे में बात करें तो योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार ने उत्तर प्रदेश को पूरी तरह से बदल दिया है. न केवल विकास के दृष्टिकोण से बल्कि आध्यात्मिकता के मामले में भी अयोध्या रोम के वेटिकन सिटी से भी अधिक प्रसिद्ध होगी. हमारे आदर्श रामलला पूरे विश्व का मार्गदर्शन करेंगे.” 

समारोह में गायक कैलाश खेर और अभिनेता विवेक ओबेरॉय भी शामिल हुए.

ये भी पढ़ें :

* किसी ने धोईं मंदिर की सीढ़ियां तो कोई लगा रहा था पोंछा, राम भक्ति में स्टारडम भूले ये बॉलीवुड सितारे

* अयोध्या के नए मंदिर में विराजमान हुए रामलला, पीएम मोदी ने की प्राण प्रतिष्ठा

* ”आज मैं प्रभु श्री राम से क्षमा याचना करता हूं…”: प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद PM मोदी

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button