देश

TMC नेता की हत्या के बाद पश्चिम बंगाल में स्थिति तनावपूर्ण, संदिग्ध की पीट-पीटकर हत्या

पश्चिम बंगाल में टीएमसी नेता की गोली मारकर हत्या

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल के साउथ परगना जिले में टीएमसी के एक नेता की हत्या के बाद स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है. इस घटना के बाद कई घरों को आग के हवाले भी कर दिया गया है. इस घटना के बाद टीएमसी और विपक्षी दलों के बीच राजनीतिक बयानबाजी का दौर भी शुरू हो गया है. 

यह भी पढ़ें

घर के बाहर हुई टीएमसी नेता की हत्या

बता दें कि टीएमसी नेता सैफुद्दीन लस्कर की सोमवार सुबह जॉयनगर में उनके घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई. लस्कर जॉयनगर के बामुंगाची क्षेत्र में तृणमूल इकाई के प्रमुख थे और उनकी पत्नी पंचायत प्रधान हैं. इसके तुरंत बाद, लस्कर के समर्थकों ने एक व्यक्ति को पकड़ लिया जिस पर उन्हें उनकी हत्या में शामिल होने का संदेह था और उसे पीट-पीट कर मार डाला। सत्ताधारी पार्टी के समर्थकों ने इलाके के कई घरों में आग भी लगा दी.

टीएमसी ने सीपीएम पर लगाया आरोप

इन सब के बीच तृणमूल नेताओं ने आरोप लगाया है कि सैफुद्दीन लस्कर की हत्या के पीछे सीपीएम समर्थकों का हाथ है. हालांकि, सीपीएम नेता सुजन चक्रवर्ती ने आरोप को खारिज कर दिया है और कहा है कि हत्या “तृणमूल के भीतर आंतरिक कलह का परिणाम” है. उन्होंने कहा कि सीपीएम को दोष देने का कोई फायदा नहीं है. चक्रवर्ती ने कहा कि पुलिस को उचित जांच करनी चाहिए और साजिश का पर्दाफाश करना चाहिए.

पुलिस ने इस घटना को लेकर अपनी जांच शुरू कर दी है. इस मामले में अभी तक  एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस इस मामले को लेकर जांच कर रही है. 

यह भी पढ़ें :-  Candidate Kaun: चंडीगढ़ में किरण खेर को दूसरी बार आजमाएगी BJP? अमृतसर-किशनगंज में कांग्रेस से कौन?

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button