देश

Snake Venom Case: एल्विश यादव की गिरफ्तारी के बाद नोएडा पुलिस के रडार पर आया ये बड़ा सिंगर

Snake Venom Case: नोएडा पुलिस ने फाजिलपुरिया को नोटिस भेजा है.

नोएडा पुलिस:

मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव की गिरफ्तारी के बाद नोएडा पुलिस के रडार पर अब सिंगर फाजिलपुरिया (Fazilpuria) आ गए हैं. पुलिस की पूछताछ में एल्विश यादव ने फाजिलपुरिया की पार्टी का जिक्र किया है. एल्विश यादव ने कबूला की फाजिलपुरिया की पार्टी में ही उन्होंने सांप वाला वीडियो बनाया था. प्रतिबंधित सांपों के साथ एल्विश और फाजिलपुरिया के कई वीडियो सामने आए थे. सूत्रों के अनुसार अब नोएडा पुलिस ने फाजिलपुरिया को नोटिस भेजा है.

यह भी पढ़ें

कहां-कहां रेव पार्टी की गई, प्रतिबंधित सांपों का इस्तेमाल और कौन लोग करते हैं, किस-किस पार्टी में नशे के लिए सांप के ज़हर का इस्तेमाल हुआ, इस तरह की पार्टी कौन लोग आयोजित करते है? इन सवालों का जवाब नोएडा पुलिस खंगाल रही है.

14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं

नोएडा पुलिस ने रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ के विजेता यादव को रविवार को गिरफ्तार किया था और उन्हें बाद में सूरजपुर की एक विशेष अदालत में पेश किया गया. अदालत ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है. यादव (26) पिछले साल तीन नवंबर को यहां सेक्टर-49 थाने में दर्ज प्राथमिकी में नामजद छह आरोपियों में से एक है. अधिकारियों ने कहा कि पांच अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था, लेकिन फिलहाल वे जमानत पर बाहर हैं.

पुलिस के मुताबिक, मामला वन्यजीव संरक्षण अधिनियम, 1972, भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 120 बी (आपराधिक साजिश), 284 (जहर से संबंधित लापरवाही भरा आचरण) और 289 (जानवरों के संबंध में लापरवाही भरा आचरण) के प्रावधानों के तहत दर्ज किया गया था.

यह भी पढ़ें :-  तेलंगाना में भी बुलडोजर! CM पद की शपथ लेते ही रेवंत रेड्डी ने पूरा किया बड़ा चुनावी वादा

गौतम बुद्ध नगर के लुक्सर स्थित जेल के अधीक्षक अरुण प्रताप सिंह ने सोमवार को बताया कि एल्विश यादव को रविवार की रात को खाना दिया गया था लेकिन उन्होंने पूरा खाना नहीं खाया. उन्होंने बताया कि एल्विश को सुबह नियमानुसार चाय नाश्ता उपलब्ध कराया गया और उन्होंने चाय पी. जेल प्रशासन के सूत्रों ने बताया कि एल्विश मायूस दिख रहा था और उसने करवट बदलते हुए रात गुजारी. वह काफी बेचैन भी दिखा.

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button