देश

सांप जहर तस्करी मामला: एल्विश यादव के बाद दो और गिरफ्तारी, पुलिस के हत्थे चढ़े ईश्वर और विनय

Elvish Yadav Snake Poison Case: सांपों का जहर तस्करी मामले में दो आरोपी गिरफ्तार.(प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली:

नोएडा में सांप और उसके जहर की तस्करी (Snake Poison Smuggling) के मामले में फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने अन्य दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. नोएडा पुलिस (Noida Police) ने ईश्वर और विनय नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जहरीले सांपों के जहर तस्करी मामले में एल्विश यादव  की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने जांच तेज कर दी है. मामले में कई और लोगों की भी गिरफ्तारी हो सकती है. नोएडा पुलिस कई बड़े नामों को भी पूछताछ के लिए नोटिस भेज सकती है. बता दें कि इस मामले में अब तक 8 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. 

यह भी पढ़ें

ये भी पढ़ें-एल्विश यादव की गिरफ्तारी के बाद मां का रो रोकर बुरा हाल, इंटरनेट पर वायरल हुआ ये वीडियो

सांपों का जहर तस्करी मामले में ईश्वर-विनय गिरफ्तार

यह मामला रेव पार्टियों में सांप और उसके जहर की तस्करी से जुड़ा है. दिल्ली एनसीआर, हरियाणा के कई फार्म हाउस में रेव पार्टी आयोजित करने के आरोप पुलिस ने ईश्वर और विनय को गिरफ्तार किया है. बता दें कि मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने रविवार को कोबरा कांड मामले में अरेस्ट किया था. कुछ समय पहले सांपों के जहर के साथ नोएडा पुलिस ने पांच और लोगों को गिरफ्तार किया था. यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश पर आरोप हैं कि उन्होंने पार्टी में सांपों के जहर का इस्तेमाल किया है. 

यह भी पढ़ें :-  सास ने पकड़े पैर, पति ने दबाया गला, फिर पानी की टंकी... ऐसे खुला पूनम की हत्या का राज

पिछले दिनों हुई थी एल्विश यादव की गिरफ्तारी

8 नवंबर को नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी में सांप के जहर के इस्तेमाल के मामले में एफआईआर रजिस्टर किया था. इस मामले में एल्विश यादव का नाम मुख्य आरोपी के तौर पर सामने आया था. इसमें  राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण और रविनाथ का भी नाम शामिल था. राहुल नाम के शख्स के पास से पुलिस को 20ml जहर बरामद हुआ था. 

एल्विश पर पार्टी में सांपों का जहर मंगवाने का आरोप

सूत्रों के मुताबिक, इस मामले को लेकर पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में एल्विश यादव ने कबूल किया है कि वो पार्टी में सांप और सांप का जहर मंगवाता था. एल्विश यादव ने माना है कि वो नवंबर में गिरफ्तार किए गए आरोपी राहुल समेत सभी से अलग-अलग रेव पार्टियों में मिला है और वो उनके संपर्क में था. एल्विश यादव के खिलाफ रेव पार्टी में सांप का जहर मंगाने के मामले में वाइल्डलाइफ एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. हालांकि, नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव पर 29 एनडीपीएस एक्ट नहीं लगाया है क्योंकि उन्हें मौके से कोई ड्रग्स नहीं मिले थे.

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button