देश

'बेटा नीचे आओ…', चुनावी रैली में टावर पर चढ़ी लड़की से बोले PM मोदी

पीएम मोदी ने युवती से बार-बार नीचे आने का अनुरोध किया

हैदराबाद: PM नरेंद्र मोदी ने शनिवार को यहां एक रैली को संबोधित किया था, जिसके बाद उन्हें एक पल के लिए अपना भाषण बीच में रोकना पड़ा, जब उन्होंने एक युवती को परेड ग्राउंड में एक इमारत पर चढ़ते हुए देखा, जिस पर लाईट लगी हुई थी. पीएम मोदी अनुसूचित जाति के सबसे बड़े घटकों में से एक, मैडिगा के सामुदायिक संगठन, मैडिगा रिजर्वेशन पोराटा समिति (एमआरपीएस) द्वारा आयोजित एक बैठक को संबोधित करने के लिए गए थे.

यह भी पढ़ें

प्रधानमंत्री ने बार-बार युवती से नीचे आने का अनुरोध किया और कहा कि बिजली के तारों के पास करंट का खतरा है. जब वह पीएम मोदी को कुछ बताने की कोशिश कर रही थीं, तो उन्होंने हिंदी में कहा, “बेटा, मैं तुम्हारी बात सुनूंगा. कृपया नीचे आओ और बैठो. शॉर्ट-सर्किट हो सकता है. यह सही नहीं है. मैं आप लोगों के लिए आया हूं.” पीएम के भाषण का अनुवाद कर रहे  कृष्णा ने उनसे तेलुगु में अनुरोध किया.

वहीं, मडिगा रिजर्वेशन पोराटा समिति (एमआरपीएस) की नेता मंदा कृष्णा मडिगा हैदराबाद के मंच पर भावुक हो गए, जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करने पहुंचे थे. हैदराबाद के सिकंदराबाद में मंदा कृष्णा मडिगा ने पीएम मोदी के साथ मंच साझा किया. पीएम को मंच पर एमआरपीएस नेता से बात करते देखा गया, जहां मडिगा रो पड़े. इसके बाद PM ने मडिगा का हाथ पकड़कर उन्हें सांत्वना दी.

यह भी पढ़ें :-  केदारनाथ से द्वारका तक : जानिए PM मोदी ने कहां-कहां लगाया ध्‍यान

ये भी पढ़ें:- 
अयोध्या ने अपना ही विश्व रिकॉर्ड तोड़ा, राम की पैड़ी पर एक साथ जले 22 लाख दीये

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button