देश

मध्य प्रदेश से अवैध हथियारों की तस्करी करने वाले 2 लोगों को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दबोचा

गिरफ्तार किए गए तस्करों के नाम रहीम और विशाल सोलव बताए गए हैं.

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मध्य प्रदेश से अवैध हथियारों की तस्करी करने वाले 2 लोगों को बुराड़ी चौक से दबोचा है. इनके पास से 20 ऑटोमेटिक पिस्टल बरामद किए गए हैं. दोनों शाहदरा में आसिफ नाम के व्यक्ति को हथियार देने आए थे. गिरफ्तार किए गए तस्करों के नाम रहीम और विशाल सोलव बताए गए हैं. रहीम मध्य प्रदेश के बैतूल का रहने वाला है. वहीं विशाल महाराष्ट्र का रहने वाला है.

यह भी पढ़ें

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बताया कि रहीम और विशाल सोलव बैतूल के रहने वाले शेख आजम से पिस्टल लेकर आते थे. शेख हथियारों के एक खेप भेजने के बदले दोनों को 10 से 20 हजार रुपये देता था. फिर दिल्ली समेत कई राज्यों में ये दोनों एक पिस्टल 30 हजार रुपये में बेचते थे. रहीम 10 साल से हथियारों की तस्करी कर रहा है.

इससे पहले मार्च को दिल्ली पुलिस और बदमाश के बीच एनकाउंटर हो गया था. इस मुठभेड़ में बदमाश रवि ने पुलिस पर फायरिंग की और फिर जवाब में दिल्ली पुलिस ने भी उस पर फायरिंग कर दी. इस एनकाउंटर के दौरान बदमाश के पैर में गोली लग गई थी. 

इससे पहले 22 फरवरी को भी पुलिस ने टिल्लू ताजपुरिया गैंग के तीन शूटर्स को गिरफ्तार किया था. पहले बदमाशों ने पुलिस ने फायरिंग की थी और फिर जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चला दी थी. इस घटना में दो बदमाशों के पैरों में गोली लगी थी. पुलिस ने इस कार्रवाई के बाद तीन शूटर्स को गिरफ्तार किया था. इस तरह से दिल्ली पुलिस लगातार बदमाशों पर कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढ़ें :-  दिल्ली : बांग्लादेश VS श्रीलंका मैच से पहले ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी, आज इन रास्‍तों पर जानें से बचें 

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button