देश

स्टीलबर्ड ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के सम्मान में 'जय श्रीराम' एडीशन हेलमेट किया लॉन्च

नई दिल्ली:

अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के जश्न में, दुनिया के सबसे बड़े हेलमेट निर्माताओं में से एक, स्टीलबर्ड हाई टेक इंडिया लिमिटेड ने जय श्रीराम संस्करण एसबीएच-34 एडीशन को लॉन्च किया. ये स्पेशल एडीशन हेलमेट अल्ट्रा-मॉडर्न टेक्नोलॉजी के साथ आध्यात्मिकता का मिश्रण करते हुए, इस आयोजन के सांस्कृतिक महत्व को सम्मान देता है.

यह भी पढ़ें

एसबीएच-34 जय श्रीराम एडीशन, दो आकर्षक रंगों में उपलब्ध है, जिनमें ग्लॉसी ब्लैक बोल्ड सैफरॉन के साथ और ग्लॉसी ओरेंज, ब्लक डिटेल्स के साथ शामिल हैं. ये हेलमेट अपने अलग केसरिया रंगों के वैरिएंट के साथ सबसे अलग हैं. इस स्पेशल एडीशन में भगवान श्रीराम और अयोध्या स्थित श्रीराम मंदिर की शानदार छवियां हैं. इनको खास तौर पर सेल पर काफी बारीकी से उकेरा गया है. ये एडीशन इसे 1.2 बिलियन भारतीयों के लिए स्टीलबर्ड की ओर से एक अनूठी और हार्दिक आदरजंलि बनाती है.

स्टीलबर्ड के एमडी राजीव कपूर ने बताया कि “ये हेलमेट सिर्फ एक उत्पाद नहीं बल्कि हमारे सांस्कृतिक लोकाचार का प्रतीक है. इसके शेल पर भगवान राम और अयोध्या की छवि हमारी गहरी श्रद्धा का प्रतीक है. जय श्रीराम एडीशन एसबीएच-34 हमारे दिलों में एक विशेष स्थान रखता है और स्टीलबर्ड उत्पाद पोर्टफोलियो में हमेशा बना रहेगा, जो परंपरा, सुरक्षा और शैली का मिश्रण चाहने वाले समझदार खरीदारों के लिए हमेशा उपलब्ध रहेगा.”

बेहतर सुरक्षा और आराम के लिए थर्मोप्लास्टिक शेल से तैयार हेलमेट में अधिकतम इम्पैक्ट सहन करने के लिए हाई डेंसिटी ईपीएस शामिल है, जो सड़क पर राइडर्स की सुरक्षा सुनिश्चित करता है. पॉलीकार्बोनेट (पीसी) एंटी-स्क्रैच कोटेड वाइज़र और बैक रिफ्लेक्टर स्पष्टता, दृश्यता और समग्र सड़क सुरक्षा को बढ़ाता है, जबकि स्टाइलिश डैपर इंटीरियर सवार के अनुभव में एक खूबसूरत टच जोड़ता है.

Latest and Breaking News on NDTV

एमडी ने कहा कि हेलमेट के फीचर्स और स्टाइल, दोनों पर जोर देते हुए, एसबीएच-34 जय श्रीराम एडीशन में आसान और सुरक्षित फास्टनिंग के लिए एक इंस्टेंट रिलीज बकल भी दिया गया है, जिससे राइडर्स को तेजी से हेलमेट पहचाने और पूरे आत्मविश्वास के साथ सड़क पर राइड करने का मौका मिलता है. इनर सन शील्ड भी पूरी सुरक्षा प्रदान करती है और किसी भी प्रकार के मौसम और तेज धूप में आंखों को हर तरह की चमक से बचाती है.

यह भी पढ़ें :-  धर्मनिरपेक्षता को अब तुष्टीकरण कहा जा रहा है: पी. चिदंबरम
एसबीएच-34 जय श्री राम एडीशन हेलमेट मीडियम (580 मिमी) और बड़े (600 मिमी) आकारों में उपलब्ध हैं. ये हेलमेट सवारों की एक विस्तृत सीरीज को एडजेस्ट कर सकता है और अलग आकार वाले सिर इन हेलमेट्स में पूरी तरह से फिट बैठते हैं.

उन्होंने कहा कि स्टीलबर्ड 1349 रुपये की प्रतिस्पर्धी शुरुआती कीमत पर एसबीएच-34 जय श्रीराम एडीशन को लॉन्च करते हुए बेहद रोमांचित है, जिससे ये सुरक्षा और स्टाइल को प्राथमिकता देने वाले सवारों के लिए एक किफायती, पर प्रीमियम विकल्प बन गया है. यह विशेष एडीशन हेलमेट इनोवेशन, क्वालिटी और भारत के सांस्कृतिक लोकाचार के प्रति स्टीलबर्ड की प्रतिबद्धता को दर्शाता है, जो राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के सम्मानित अवसर पर एक अनूठे और हार्दिक सम्मान का प्रतीक है.

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button