देश

टी शर्ट, मग, कैप और बैज… लोकसभा चुनाव से पहले BJP का अभियान 'द नमो मर्चेंडाइज' लॉन्च

BJP का आधिकारिक अभियान 2024 ‘द नमो मर्चेंडाइज’ लॉन्च.

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव में महज 1 महीना बाकी बचा है. बीजेपी ने चुनाव प्रचार में अपना दमखम लगा दिया है. चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी ने अपना आधिकारिक अभियान 2024 (BJP Election Campaign 2024) ‘द नमो मर्चेंडाइज’ (#NaMoMerchandise) लॉन्च किया है, इसके तहत कई से सामान हैं, जिन पर मोदी सरकार समर्थित नारे लिखे हुए हैं. यह सामान विशेष रूप से NaMo ऐप या नरेंद्र मोदी ऐप पर मौजूद है.

Add image caption here

यह भी पढ़ें

बीजेपी के ‘द नमो मर्चेंडाइज’ अभियान के तहत टी शर्ट, कॉफी मग, टोपी जैसे आइटम जारी किए हैं, खास बात यह है कि इन पर “अब की बार 400 पार” और “फिर एक बार मोदी सरकार,” “मोदी की गारंटी,” और कालातीत “मोदी है तो मुमकिन है” जैसे लोकप्रिय नारे लिखे हुए हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

इबीजेपी के अभियान में पिछले दशक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पूरे किए गए कई वादों के ट्रैक रिकॉर्ड और पार्टी और उसके समर्थकों के विश्वास पर जोर दिया गया है. फ़ीचर्ड मर्चेंडाइज में सबसे मुख्य विषयों में से एक “मोदी का परिवार” है, जो लाखों भारतीयों के बीच एक वायरल मुहावरा बन गया है, जो प्रधान मंत्री मोदी को अपना परिवार मानते हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

बीजेपी के लॉन्च किए गए आधिकारिक अभियान के तहत कई तरह का समान उपलब्ध है, जिसमें टी-शर्ट, मग, कैप, बैज, स्टेशनरी, स्टिकर, फ्रिज मैग्नेट और बहुत कुछ शामिल हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

18 अप्रैल से देशभर में लोकसभा चुनाव होने हैं. चुनाव आयोग की तरफ से तारीखों का ऐलान होने के साथ ही बीजेपी ने धुआंधार तरीके से अपना चुनावी अभियान शुरू कर दिया है. पीएम मोदी ने हालही में केरल, तमिलनाडु और तेलंगाना में चुनाव प्रचार किया. बीजेपी के 370 और एनडीए के 400 पार के नारे पर पूरी तरह से पार्टी फोकस कर रही है. बीजेपी ने अपने चुनावी अभियान के तहत अब पीएम मोदी के स्लोगन वाले सामान लॉन्च किए हैं, जो नमो एप पर उपलब्ध हैं.

 

यह भी पढ़ें :-  कांग्रेस के सत्ता में आने पर किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा : राहुल गांधी

ये भी पढ़ें-NDA में बिहार पर सहमति, JDU से ज्यादा सीटों पर लड़ेगी BJP, चिराग को 5 सीटें

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button