देश

"यूपी की जनता उनके शब्द भूली नहीं है" : राहुल गांधी के अमेठी से चुनाव लड़ने को लेकर अनुराग ठाकुर

चंदौली (उप्र):

उत्तर प्रदेश के चंदौली पहुंचे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने गुरुवार को इंडिया गठबंधन, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला. उन्होंने गांधी परिवार से रायबरेली और अमेठी से चुनाव लड़ने को लेकर कहा कि मुझे तो लगता था कि गांधी परिवार पलायन कर गया, क्योंकि उनकी प्लानिंग में यूपी कहीं नजर नहीं आता था. राहुल गांधी वायनाड में जाकर यूपी के लोगों के लिए जो शब्द बोलते थे, वो उत्तर प्रदेश की जनता भूली नहीं है.

यह भी पढ़ें

अनुराग ठाकुर ने कहा कि जब राहुल गांधी यूपी में आए थे तो 40 लोग भी आसपास नजर नहीं आए, वो क्या सोच के चुनाव लड़ेंगे. यूपी की जनता करारा जवाब देने का इंतजार कर रही है. वायनाड में भी कम्युनिस्ट ने रंग दिखा दिया है

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ये इंडिया अलायंस घमंड और अहंकार से भरा हुआ है. ममता बनर्जी उनके कार्यक्रम में नहीं आतीं, अखिलेश नखरे करके फिर आने की बात करते हैं. मध्य प्रदेश में उनके आने से पहले कई लोग इस्तीफा देते हैं, गुजरात का भी वही हालत है. पूर्व मंत्री, विधायक, बड़े नेता भी इस्तीफा दे रहे हैं, वहीं पंजाब की असेंबली में मुख्यमंत्री भगवंत मान इनको खरी-खोटी सुनाते हैं.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ये कैसा गठबंधन है, जो एक दूसरे को नीचा दिखाने से पीछे नहीं हटता है, अहंकार सिर चढ़कर बोल रहा है. इंडिया गठबंधन इसलिए टूटा, क्योंकि न तो इनके पास नेता था, न नीति थी और नियत में तो खोट हमेशा ही नजर आता है.

यह भी पढ़ें :-  "हमारे कार्यकाल में भारत की आर्थिक स्थिति और मजबूत हुई है" : The Hindkeshariसे खास बातचीत में बोले राजनाथ सिंह

यूपी में एसआईटी जांच में पाए गए 13000 अवैध मदरसों को लेकर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि ये ऐसे कदम हैं जो राष्ट्र सुरक्षा के जरूरी है, जब एक बार आपके सामने रिपोर्ट आएगी तो पता चलेगा कि क्या चुनौतियां थीं, क्या इसमें चल रहा था, क्यों करवाने की जरूरत पड़ी. इन सब पहलुओं पर उत्तर प्रदेश सरकार बेहतर बता सकती है.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मैं इतना कहूंगा आज भारत के युवाओं को अच्छी शिक्षा, अच्छे संस्कार, अच्छी स्किल चाहिए, ताकि वो विकसित भारत का निर्माण कर सके. समाज के हर वर्ग को साथ में लेकर चलने के लिए नरेंद्र मोदी के ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास’ इसी मूल मंत्र के साथ चलें.

उन्होंने कहा कि भारत में जिनको कई सालों तक वोट बैंक बनाकर कांग्रेस चलती रही. आज वो कांग्रेस से छिटक गया है, क्योंकि उनका अपना कोई है तो वो मोदी है. मोदी में उनका विश्वास है और उनका उत्थान करने के लिए भी मोदी की ही गारंटी है.

अनुराग ठाकुर चंदौली और गाजीपुर लोकसभा सीट की कलस्टर मीटिंग करने चंदौली जिला मुख्यालय स्थित बीजेपी कार्यालय पहुंचे थे. रास्ते में कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने नर्सिंग छात्राओं का भी उत्साह बढ़ाया. उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ खुद सेल्फी भी ली.

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button