देश

10 साल में किया काम तो केवल ट्रेलर है, अभी बहुत कुछ करना है : राजस्थान के चुरू में पीएम मोदी

पीएम मोदी (फाइल फोटो)

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपनी सरकार के बीते दस साल में किए गए काम को महज एक ट्रेलर (नमूना) बताते हुए शुक्रवार को कहा कि अभी तो बहुत कुछ और करना है तथा देश को बहुत आगे लेकर जाना है. विपक्षी दलों के गठबंधन ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस’ (‘इंडिया’) पर कटाक्ष करते हुए मोदी ने कहा कि ये सिर्फ अपना हित देखते हैं, इन्हें गरीब, दलित, शोषित-वंचित वर्ग के कल्याण से, उनके सम्मान से कोई मतलब नहीं है. उन्होंने कहा कि सेनाओं का अपमान और देश का विभाजन कांग्रेस की पहचान है.

यह भी पढ़ें

मोदी चुरू में पार्टी के प्रत्याशी देवेंद्र झाझड़िया के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि नया भारत घर में घुसकर मारता है. उन्होंने केंद्र में अपनी सरकार के दस साल के कार्यकाल की तुलना रेस्टोरेंट में मुख्य भोजन से पहले परोसे जाने वाले ‘ऐपेटाइजर’ और फिल्म के ट्रेलर से की. उन्होंने कहा, ‘‘जीवन के हर पड़ाव पर भाजपा सरकार गरीब के साथ खड़ी है. जो काम इतने दशक में नहीं हुए वह हमने दस साल में कर दिखाए. इसलिए मैं कहता हूं कि जब नीयत सही तो नतीजे सही.”

उन्होंने कहा, ‘‘दस साल में जो हुआ… लोग तो कहते हैं कि बहुत कुछ हुआ. पहले की सरकारों की तुलना में बहुत कुछ हुआ. लेकिन मोदी के मन की बात मैं आज चुरू में बता देता हूं …. जो अब तक हुआ है वह तो ट्रेलर है ट्रेलर.” ‘ऐपेटाइज़र’ का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, ‘‘ये जो मोदी ने किया है न, वह तो ऐपेटाइजर है ऐपेटाइज़र… अभी तो पूरी खाने की थाली बाकी है. बहुत कुछ करना है भाइयो. बहुत सारे सपने हैं. हमें देश को बहुत आगे लेकर जाना है.”

यह भी पढ़ें :-  लोकसभा चुनाव : क्या कांग्रेस का साउथ पर फोकस बीजेपी का '370 पार' का सपना तोड़ सकता है?

ये भी पढ़ें : दिल्ली: कार से खतरनाक करतब करने पर पुलिस ने युवक पर लगाया 12,000 रुपये का जुर्माना

ये भी पढ़ें : 6.20 करोड़ की जमीन, लाखों के जेवर….करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं शशि थरूर

(इस खबर को The Hindkeshariटीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button