देश

TMC रविवार को विशाल रैली के साथ करेगी चुनाव प्रचार अभियान का आगाज, जुटेंगे तमाम बड़े नेता

कोलकाता :

तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) रविवार को कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान में एक विशाल रैली के साथ लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) के लिए अपने अभियान का आगाज करेगी. पार्टी ने इस कार्यक्रम के लिए एक वीडियो प्रोमो जारी किया है. बंगाल की सत्तारूढ़ पार्टी ने कहा कि यह पूर्वी भारत में अब तक की सबसे बड़ी सार्वजनिक सभा होने जा रही है, जिसमें मंच पर करीब 600 प्रमुख नेता तीन वर्गों में विभाजित होंगे. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कहा, “हमारी ब्रिगेड बैठक के दौरान ‘गर्जन’ से दिल्ली में लोगों की रूह कांप उठेगी.”

यह भी पढ़ें

उन्‍होंने कहा, “बंगाल जानता है कि कैसे विरोध करना है और उन लोगों से बदला लेना है, जिन्होंने अन्याय किया है. हमारे पास इस रविवार को गर्जन ब्रिगेड है, अगर हम देश को बचाना चाहते हैं, बंगाल को बचाना चाहते हैं और लोगों को बचाना चाहते हैं तो हमें भाजपा के खिलाफ दहाड़ना होगा. हमें राजनीतिक बवंडर लाना है, राजनीतिक तूफान खड़ा करना है.” 

रैली का एक प्रमुख आकर्षण अमेरिका के राजनीतिक अभियानों की तर्ज पर एक विशेष रैंप होगा. मंच तृणमूल के प्रतीक चिह्न के साथ रैंप के रूप में नजर आएगा. पार्टी ने कहा कि मंच से आगे रैंप का विस्‍तार होगा और यह हर तरफ से लोगों से जुड़ेगा. इसमें कहा गया है कि पार्टी की अन्य राज्य इकाइयों के नेता भी ‘जन गर्जन सभा’ के नाम से होने वाली रैली में शामिल होंगे. 

अन्‍य राज्‍यों के नेता भी रहेंगे मौजूद 

रैली में रिपुन बोरा, सुष्मिता देव, मुकुल संगमा, ललितेश-राजेश त्रिपाठी, कीर्ति आजाद, शत्रुघ्न सिन्हा, साकेत गोखले और सागरिका घोष जैसे अन्य राज्यों के नेता मौजूद रहेंगे. 

यह भी पढ़ें :-  बेरोजगारी रिकॉर्ड स्तर पर, महंगाई छू रही आसमान : कांग्रेस का मोदी सरकार पर निशाना

ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी रैली में कुछ प्रमुख घोषणाएं करेंगे, जिसके बाद अभिषेक बनर्जी 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए एक के बाद एक सार्वजनिक सभाएं करेंगे और व्‍यापक पैमाने पर जनसंपर्क अभियान चलाएंगे. 

ये भी पढ़ें :

* पश्चिम बंगाल : संदेशखाली में CBI ने शाहजहां शेख के घर और दफ्तर पर मारे छापे

* कलकत्ता हाईकोर्ट के पूर्व जज अभिजीत गंगोपाध्याय ने बताया आखिर क्यों ज्वॉइन कर रहे बीजेपी?

* “अब मैं आजाद पंछी हूं” : तृणमूल वरिष्ठ नेता तापस रॉय ने विधायक पद से दिया इस्तीफा

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button