देश

VIDEO: 'टाइगर 3' के शो के दौरान फैंस का बवाल, सिनेमा हॉल में अंदर ही जमकर फोड़े पटाखे

सलमान की फिल्म “टाइगर-3” के शो के दौरान सिनेमा हॉल में पटाखे फोड़े आतिशबाजी, मची भगदड़

खास बातें

  • ‘टाइगर 3’ के शो के दौरान सिनेमा हॉल में ही पटाखे फोड़ दीवाली मनाने लगे
  • मालेगांव के मोहन सिनेमा हॉल में रात 9 से 12 शो चल रहा था
  • सिनेमा हॉल में आग लग गई और वे बाहर निकलने के लिए भागने लगे

मुंबई :

महाराष्ट्र के मालेगांव में बॉलीवुड स्‍टार सलमान खान की फिल्म “टाइगर-3” के शो के दौरान सिनेमा हॉल में जमकर आतिशबाजी हुई. कुछ लोग शो के दौरान सिनेमा हॉल में ही पटाखे फोड़ दीवाली मनाने लगे. आतिशबाजी से सिनेमा हॉल में भगदड़ जैसा माहौल हो गया. मामला मालेगांव के मोहन सिनेमा हॉल का है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ें

मालेगांव के मोहन सिनेमा हॉल में रात 9 से 12 शो चल रहा था. दर्शक सलमान खान की इस फिल्‍म का लुत्‍फ उठा रहे थे, तभी कुछ दर्शकों ने सिनेमा हॉल के अंदर भी सीट पर रखकर पटाखे फोड़ने शुरू कर दिये. इस पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस वीडियो की जांच कर रही है.

सवाल ये उठ रहा है कि आखिर सिनेमा हॉल में अंदर आतिशबाजी कैसे पहुंच गई..? सिनेमा हॉल के अंदर प्रवेश से पहले लोगों को सुरक्षा जांच से गुजरना पड़ता है. ऐसे में कैसे कोई व्‍यक्ति सिनेमा हॉल के अंदर आतिशबाजी ले गया. पुलिस इस सवाल का जवाब ढूंढने में जुट गई है. 

दीवाली के मौके पर सलमान की फिल्‍म ‘टाइगर-3’ रिलीज हुई, जिसे लेकर लोगों में काफी क्रैज देखने को मिल रहा है. लगभग सभी थिएटरों में भारी संख्‍या में दर्शक नजर आ रहे हैं. मालेगांव के मोहन सिनेमा हॉल में भी जब कुछ लोगों ने जब आतिशबाजी की, तो काफी दर्शक मौजूद थे. कुछ दर्शकों को लगा कि सिनेमा हॉल में आग लग गई है और वे बाहर निकलने के लिए भागने लगे. वीडियो में दर्शकों को निकास द्वार के पास भागते हुए देखा जा सकता है. हालांकि, अभी तक इस घटना के किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.   

 

यह भी पढ़ें :-  फायरिंग के वक्‍त घर में थे सलमान खान, 7.6 बोर की बंदूक़ से चलीं 5 गोलियां... लॉरेंस बिश्नोई गैंग पर शक

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button