देश

VIDEO: नोएडा में पार्किंग ठेकेदारों की करतूत – कार में ही बैठे थे बुज़ुर्ग दंपति, क्रेन से घसीटा

बुजुर्ग दंपति समेत कार को किया टो.

नई दिल्ली:

नोएडा के सेक्टर 50 से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. अवैध पार्किंग से वाहनों को उठाने वाले ठेकेदारों ने कुछ ऐसा कर दिया, जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया. ठेकेदारों ने गाड़ी में बैठे हुए बुज़ुर्ग दंपति समेत गाड़ी को टो (Noida Car Towing From No Parking Zone) कर लिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने सफाई देते हुए कहा कि पार्किंग और टोइंग की कार्रवाई नोएडा विकास प्राधिकरण द्वारा संचालित की जाती है, इस मामले में जरूरी कार्रवाई के लिए यातायात प्रभारी को निर्देशि दिए गए हैं. 

यह भी पढ़ें

ये भी पढ़ें-EXCLUSIVE: “मेरे बच्‍चों को छत पर ले गया था, फिर…”, मां ने The Hindkeshariको बताया – साजिद ने क्‍या-क्‍या किया | कैसे हुआ एनकाउंटर

वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि टो की गई गाड़ी के भीतर बुजुर्ग दंपति बैठे हुए हैं और उस कार को क्रेन से घसीटा जा रहा है. हैरान कर देने वाली घटना नोएडा के सेक्टर 50 की है. बुजुर्ग दंपति समेत कार को घसीटे जाने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले दर्ज कर लिया है. वहीं क्रेन जब्त कर कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. सामने आए वीडियो में कार के शीशे से भीतर बैठे बिजुर्ग को साफ देखा जा सकता है.

क्या है नो-पार्किंग जोन से गाड़ियां टो करने का नियम?

नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी के निर्देश पर ओएसडी द्वारा डीजीएम को मामले में ठेकेदार के खिलाफ FIR के आदेश दिए गए है.बता दें कि नोएडा के सेक्टर 50 में ठेकेदारों को अवैध रूप से पार्क किए गए वाहनों को हटाने का काम सौंपा गया है. लेकिन नियमों के मुताबिक, अगर नो-पार्किंग जोन में पार्क किए गए वाहन के अंदर कोई व्यक्ति मौजूद है, तो कार को टो नहीं किया जा सकता. लेकिन ठेकेदारों ने इस नियम को दरकिनार कर कार के भीकर बैठे हुए बुजुर्ग को देखने के बाद भी कार को टो कर लिया.

यह भी पढ़ें :-  मायावती ने लोकसभा चुनाव के लिए यूपी में 16 उम्मीदवारों की सूची जारी की, 7 मुस्लिम चेहरों को मिला मौका

ये भी पढ़ें-“बीवी प्रेग्नेंट है, 5 हजार दे दो…”: मदद करने वाली महिला के 2 बच्चों को शख्स ने कैसे मारा? बदायूं पुलिस की जुबानी

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button