देश

VIDEO : जब राहुल गांधी, अशोक गहलोत और सचिन पायलट का "पहले आप" मूवमेंट हुआ कैमरे में कैद

राजस्थान में प्रचार के दौरान राहुल गांधी

राजस्थान (Rajasthan Elections) में 25 नवंबर को होने वाली वोटिंग को लेकर जयपुर में चुनाव प्रचार के लिए निकले कांग्रेस के नेता राहुल गांधी, अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच “पहले आप, पहले आप” मूवमेंट दिखा. समाचार एजेंसी ANI द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में राहुल गांधी के साथ अशोक गहलोत और सचिन पायलट हैं. तीनों नेता एक-दूसरे को आगे चलने के लिए ‘पहले आप’ कहते नजर आए. राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा भी दिखे. इसी दौरान “पहले आप, पहले आप” मूवमेंट दिखा.

यह भी पढ़ें

 

जैसे ही मीडियाकर्मी सामने आए तो राहुल गांधी ने कहा कि हम सिर्फ एक साथ नजर ही नहीं आ रहे, बल्कि हम एक साथ हैं और एक साथ रहेंगे. राजस्थान में कांग्रेस चुनाव जीतेगी. जब राहुल गांधी ने ये टिप्पणी की तो अशोक गहलोत मुस्कुराते दिखे.

राजस्थान में वोटिंग से पहले सभी ने एक साथ आकर एकता को जनता के बीच दर्शाने की कोशिश की. दरअसल, कांग्रेस के सामने सबसे बड़ी चुनौतियों में से एक है गहलोत और पायलट के नेतृत्व वाले खेमों के बीच अंदरूनी कलह, जिसके कारण 2020 राज्य सरकार संकट में आते-आते बची थी. ऐसे में पार्टी खुद को एकजुट दिखाने की कोशिश कर रही है कि खींचतान का असर चुनाव पर न पड़े. दोनों नेताओं ने इस बात पर जोर दिया कि पार्टी बीजेपी के खिलाफ अपनी लड़ाई में एकजुट है. गहलोत ने इससे पहले एक तस्वीर भी शेयर की थी, जिसके कैप्शन था- एक साथ और जीत रहे हैं फिर से. बता दें कि राहुल गांधी मंगलवार को मां सोनिया गांधी के साथ जयपुर पहुंचे. दरअसल, सोनिया गांधी दिल्ली के गंभीर वायुप्रदूषण से बचने के लिए जयपुर की निजी यात्रा पर हैं. 

 

यह भी पढ़ें :-  PM मोदी 30 दिसंबर को जाएंगे अयोध्या, कई परियोजनाओं की देंगे सौगात

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button